लखनऊ: राजस्थान के अलवर से बीजेपी के विधायक बनवारीलाल सिंघल ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है. उन्होंने कहा कि आने वाले विधानसभा चुनाव में वह मुस्लिम समुदाय का वोट नहीं चाहते हैं. उन्होंने कहा कि वह मुस्लिम समुदाय से सुरक्षित दूरी बनाए रखते हैं. यहां तक कि उनके घर में और ऑफिस में मुस्लिमों को घुसने की अनुमति नहीं देते हैं. उन्होंने कहा कि मैं हिंदू परिवारों से अपील करता हूं कि वह अपने घरों में मुस्लिमों को नहीं घुसने दें.

बीजेपी विधायक ने ये बयान अलवर में एक रैली के दौरान दिया. बता दें कि अगले साल राजस्थान में विधानसभा चुनाव होते हैं. वहां अभी से ही राजनैतिक सरगर्मी तेज़ हो गई है. टाइम्स ऑफ़ इंडिया की खबर के अनुसार, अलवर में सभा के दौरान बीजेपी विधायक बनवारीलाल सिंघल ने कहा कि मुस्लिम बीजेपी के लिए वोट नहीं करते हैं. मैं भी उनके पास वोट के लिए नहीं गया.

‘लव जिहाद करते हैं मुस्लिम’
उन्होंने कहा कि मुस्लिमों को अपराध की आदत होती है. वह लव जिहाद करते हैं. हिन्दू लड़कियों को अपने जाल में फंसाते हैं. और फिर शादी के एक दो साल बाद उन्हें घर से निकाल देते हैं. यही वजह है कि वह उनसे सुरक्षित दूरी बनाकर रखते हैं. इनके लिए लव जिहाद एक नया फैशन बनता जा रहा है. ये फेसबुक पर फर्जी प्रोफाइल बनाकर लड़कियों से रिश्ता बना लेते हैं. जबकि मुस्लिम लड़की किसी हिंदू लड़के से शादी नहीं करती हैं.

इससे पहले भी दिया है विवादित बयान
ये पहला मौका नहीं है जब विधायक बनवारी लाल सिंघल ने विवादित बयान दिया है. इससे पहले जनवरी, 2018 में उन्होंने हिंदुओं को ज्यादा बच्चे पैदा करने की नसीहत दी थी. उन्होंने कहा था कि ‘हिंदू केवल एक से दो बच्चों को जन्म देते हैं और उनकी पढ़ाई की चिंता करते हैं, मगर मुस्लिम समुदाय का पूरा ध्यान अपनी आबादी बढ़ाकर देश पर कब्जा करना है.’