लखनऊ: बाराबंकी जिले में शुक्रवार को बड़ा हादसा हो गया. लखनऊ-फैजाबाद हाईवे पर सड़क किनारे खड़े ट्रक से स्कार्पियो टकरा गई. इस हादसे में एक महिला समेत तीन लोगों को मौत हो गई, जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हैं. घायलों को जिला अस्पताल बाराबंकी से ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया गया है. स्कार्पियो सवार मरीज के इलाज के लिए बलिया से लखनऊ आ रहे थे.

जानकारी के मुताबिक, बलिया जिला के थाना डाला के ग्राम बहादुरपुर निवासी प्रमोद कुमार (40) के सुसर राम नरायन (55) निवासी पहराजपुर जिला गाजीपुर की तबीयत खराब खराब थी. उसे बलिया के अस्पताल ने लखनऊ के गोमती नगर स्थित सहारा अस्तपाल रेफर कर दिया था. गुरुवार देर रात प्रमोद अपनी पत्नी अंशुलता (35), पिता हरिराम (60), राम नरायन (55) को लेकर स्कार्पियो से लखनऊ ला रहे थे. उनके साथ उनका चार साल के बेटा प्रियांशु भी था. कार फिरोज निवासी ग्राम धावा, थाना हल्दीपुर बलिया चला रहा था.

खड़े ट्रक में स्कार्पियो जा घुसी
बताते हैं कि शुक्रवार तड़के 5 बजे कार जब बाराबंकी सदर कोतवाली क्षेत्र के मोहम्मदपुर गांव के पास पहुंची, तभी हाईवे पर किनारे पेट्रोल पंप के पास खड़े ट्रक में स्कार्पियो जा घुसी. इस हादसे में मौके पर ही रामनरायन, अंशुलता व हरीराम की मौत हो गई, जबकि प्रमोद, प्रियांशु व चालक फिरोज गंभीर रूप से घायल हो गए.

अलीगढ़ में भीषण सड़क हादसा, 2 पुलिसकर्मी समेत 7 की मौत

हादसे के बाद लोगों में हड़कंप 
हादसा होते ही आसपास के लोगों में हड़कंप मच गया. लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने वाहन में फंसे लोगों को बाहर निकलवा कर घायलों को इलाज के लिए बनीकोडर सीएचसी भेजवाया, जहां से उन्हें लखनऊ ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया गया है.