लखनऊ: उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में मानवता को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां पर तीसरी कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा के साथ एक ढोंगी बाबा ने छेड़छाड़ कर दुराचार करने की कोशिश की. आरोपी ढोंगी बाबा छात्रा का रिश्तेदार बताया जा रहा है. सबसे हैरान करने वाली बात है कि आरोपी बाबा ने छात्रा के घर पर ही इस शर्मनाक घटना को अंजाम दिया. छात्रा के परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर ढोंगी बाबा को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, बरेली जिले के बहेड़ी तहसील के एक गांव का रहने वाला ढोंगी बाबा रूप सिंह शनिवार को बरेली के थाना सीबीगंज क्षेत्र के एक गांव में रहने वाले रिश्‍तेदार के घर आया हुआ था. बताया गया है कि रात को आरोपी बा‍बा को खाना खिलाने के बाद घर के सभी लोग सोने चले गए. आरोप है कि आधी रात के समय ढोंगी बाबा ने घर में ही सो रही छात्रा को उठा लिया और अपने बिस्तर पर ले जाकर छात्रा से छेड़छाड़ की. इस पर छात्रा ने चीख-पुकार की घरवाले जाग गए और उन्‍होंने आरोपी ढोंगी बाबा की जमकर पिटाई की. इसके बाद पूरे मामले की सूचना स्‍थानीय पुलिस को दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी ढोंगी बाबा को हिरासत में ले लिया.

पढ़ें : सीएसजेएमयू की छात्रा ने शोहदों से परेशान होकर की आत्महत्या, परिजनों ने किया हंगामा

दस रुपये का दिया लालच

पीड़ित छात्रा ने बताया कि आरोपी बाबा उसके पास आया और छेड़छाड़ करने लगा. इस पर उसने विरोध किया तो बाबा ने सुबह चॉकलेट दिलाने के नाम पर 10 रुपये देने का लालच दिया. मामले के बाद गुस्साए परिजनों ने आरोपी ढोंगी बाबा के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है. बताया गया है कि थाने में पूछताछ करने पर आरोपी बाबा ने छेड़छाड़ करने की बात मानी है. पुलिस ने गंभीर धाराओं में आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया.