लखनऊ: उन्‍नाव और कठुआ में रेप के मामले के बाद लोगों में आक्रोश है. इसके बावजूद यूपी में रोजाना महिला अपराध के मामले लोगों के गुस्‍से को और अधिक भड़काने का काम कर रहे हैं. सोमवार को कुछ ऐसा ही मामला सामने आया. गाजियाबाद में 10 वर्षीय बच्ची से दुराचार करने की कोशिश की गई. इस दौरान अरोपी, बच्ची को एक धार्मिक स्थान में ले जाकर दुराचार करने वाला था, लेकिन बच्ची के शोर मचाने से लोग उसे बचाने आ गए. लोगों ने आरोपी को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया. पुलिस के मुताबिक, आरोपी शादीशुदा है और उसके दो बच्‍चे भी हैं. उधर, गाजियाबाद केे संजय नगर में भी एक छेड़छाड़ का मामला सामने आया है.

 

मिली जानकारी के अनुसार, छात्रा को ट्यूशन प़ढ़ाने की बात कहकर आरोपी अपने साथ लाया था. छात्रा की मां की तहरीर पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज की है. युवक की पहचान विजय सिंह, निवासी मेरठ के रूप में हुई है. बताया गया कि आरोपी शादीशुदा है. उधर, छेड़छाड़ का एक और मामला सामने आया है. गाजियाबाद के ही कविनगर में एक और 10 वर्षीय बच्ची से परचून की दुकान पर छेड़छाड़ हुई.

पढ़ें : शर्मनाक: बरेली में कक्षा 3 की छात्रा के साथ छेड़छाड़, आरोपी ढोंगी बाबा गिरफ्तार

परचून के दुकानदार ने बच्ची को दुकान में खींच लिया और उससे छेड़छाड़ की. बच्ची ने जैसे ही शोर मचाया, आसपास के लोगों ने दुकानदार को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस ने जानकारी दी कि संजय गुप्ता नाम का शख्स परचून की दुकान चलाता है. रविवार सुबह 10 वर्षीय बच्ची सामान लेने पहुंची. आरोप है कि संजय ने उसे दुकान के भीतर खींच लिया और उससे छेड़छाड़ की. लोग शोर सुनकर दौड़े और संजय को दबोच लिया. पुलिस संजय को थाने ले गई और फिर छेड़छाड़ के धाराओं में केस दर्ज किया.