नोएडा: 12वीं की एक स्टूडेंट ने फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया. वह पेपर ठीक नहीं होने पर तनाव में थी. उसने पंखे से फंदा लगाकर खुद को ख़त्म कर लिया. थाना सूरजपुर क्षेत्र के ओमी क्रांन तीन सेक्टर में रहने वाली 12वीं कक्षा की छात्रा ने आज कथित रूप से फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया.

पुलिस के अनुसार उसने 12वीं कक्षा की परीक्षा दी थी जिसमें उसका एक पेपर खराब हो गया था, तभी से छात्रा तनाव में थी. थाना सूरजपुर के प्रभारी निरीक्षक पंकज राय ने बताया कि ओमी क्रांन तीन सेक्टर में रहने वाले शिवरतन की पुत्री रितु (17) 12वीं कक्षा की छात्रा थी. उसका 10 दिन पहले बोर्ड का पेपर खत्म हुआ था.

थाना प्रभारी ने बताया कि छात्रा का परीक्षा में एक पेपर खराब हो गया था जिसकी वजह से वह तनाव में थी. उन्होंने बताया कि आज रात उसने घर पर पंखे से फंदा लगा लिया. गंभीर हालत में उसे ग्रेटर नोएडा के कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. उन्होंने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. छात्रा के परिजनों का कहना है कि जब से वह पेपर देकर आई थी तभी से तनाव में थी.