लखनऊ: उत्तर प्रदेश के अमरोहा में बाप द्वारा अपनी नाबालिग बेटी से रेप का मामला सामने आया है. बाप घर में नाबालिग बेटी के साथ रेप कर रहा था. खुद को बचाने की कोशिश कर रही बेटी चीख रही थी. चीख सुन पड़ोसी उसके घर पहुंचे. लोगों ने बाप को बेटी के साथ आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ लिया. मोहल्लेवालों ने आरोपी की जमकर पिटाई की और पुलिस के हवाले कर दिया. आरोपी की पत्नी अपने किसी रिश्तेदार के यहां गई थी.

ये भी पढ़ें: रिश्तों को शर्मसार कर देने वाली घटना, बाप अपनी बेटी का करता था रेप

शर्मसार करने वाले ये मामला अमरोहा जिले के डिडौली कोतवाली इलाके के जोया कस्बे का है. एक शख्स पर अपनी ही बेटी से रेप का आरोप लगा है. बताया जा रहा है कि पीड़ित नाबालिग वारदात के समय घर में अकेली थी. इसी दौरान बुधवार-गुरुवार की रात आरोपी ने बेटी के साथ हरकतें करना शुरू कर दी. बेटी खुद को बचाने के लिए चीखने लगी. चीख सुन यहां मोहल्ले के लोग पहुंच गए. उन्होंने बाप को बेटी के साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिया. पड़ोसियों ने आरोपी पिता को पकड़ने के बाद उसकी पिटाई भी की और पुलिस के हवाले कर दिया.

नशे की हालत में की हरकत
पुलिस ने बताया कि रात को शख्स जब घर आया तो वो नशे की हालत में था. रात में करीब 12 बजे बरामदे में सो रही अपनी बेटी के पास गया और उसके साथ अश्लील हरकतें करने लगा. पीड़िता ने जब विरोध किया तो उसे जान से मारने की धमकी देकर चुप कराने की कोशिश की. घटना के दौरान आरोपी की पत्नी घर पर नहीं थी. वह किसी रिश्तेदार के यहां गई थी.

ये भी पढ़ें: यूपी: बाप करता था अपनी बेटियों का रेप

आरोपी के खिलाफ केस दर्ज
पुलिस ने बताया कि पीड़िता ने अपने बाप पर रेप का आरोप लगाया है. पुलिस ने रेप की रिपोर्ट दर्ज कर ली है. आपको बता दे कि इससे पहले पीड़िता ने आरोपी पिता पर मारपीट और छेड़खानी का आरोप लगाया था, जिसपर पिता को शांति भंग की कार्रवाई की गई थी. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए भेजा है.