अमेठी: दो दिन के अमेठी दौरे पर आए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि हम सत्ता में रहें या न रहें, लेकिन अमेठी का विकास करते रहेंगे. उन्होंने कहा कि अगर 2019 में केंद्र में कांग्रेस पार्टी की सरकार बनती है तो अमेठी में फ़ूड पार्क लेकर आएंगे. उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने इसे कैंसिल कर दिया. इससे अमेठी के लोगों से रोजगार छिन गया. उन्होंने कहा कि फ़ूड पार्क बनने से करीब 10 हज़ार लोगों को रोजगार मिलेगा. अमेठी में राहुल गांधी अपने अंदाज़ में दिखे. यहां उन्होंने किसानों से मुलाक़ात की. किसानों ने मिलने वह खेतों तक गए. राहुल गांधी अमेठी के सांसद भी हैं.

राहुल ने पीएम पर साधा निशाना
आज सुबह अमेठी पहुंचे राहुल गांधी ने इलाके में कई सभाएं की. इस दौरान उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने देश के सबसे अमीर 15 लोगों का ढाई लाख करोड़ रुपए का क़र्ज़ मार कर दिया, लेकिन किसानों का कर्जा माफ़ नहीं किया. वित्त मंत्री ने तो यहां तक कह दिया कि किसानों की क़र्ज़ माफ़ी सरकार की नीति में नहीं है. राहुल ने कहा कि सरकार से युवाओं को रोजगार नहीं मिला. 15 लाख रुपए भी खाते में नहीं आए. नोट बंदी कर जो रुपए आम लोगों की जेब से निकाले वो पैसा नीरव मोदी लेकर भाग गया.

खेत पर रुक किसानों से की बात
इससे पहले लखनऊ से अमेठी जाते समय राहुल गांधी किसानों से भी मिले. उन्होंने हैदरगढ़ व पाली में रुककर किसानों से बात की. उन्होंने किसानों से उनकी समस्याएं पूछी. वह बच्चों से भी बात करते दिखे.