मुरादाबाद: यूपी के मुरादाबाद में एक महिला पर एसिड अटैक का मामला सामने आया है. घटना तब हुई जब वह दहेज़ उत्पीड़न केस की काउंसलिंग से लौट रही थी. एसिड अटैक का आरोप पति व ससुर पर है. एसिड अटैक की चपेट में आकर महिला का बहन भी झुलस गई. महिला की हालत गंभीर है.

घटना मुरादाबाद की है. एएनआई की खबर के मुताबिक यहाँ की एक महिला द्वारा पति व उसके परिवार के खिलाफ दहेज़ उत्पीड़न का केस कराया था. मंगलवार को वह इसी केस की काउंसलिंग से लौट रही थी. उसकी बहन भी साथ थी. बताया जा रहा है कि इसी दौरान उस पर एसिड अटैक हो गया. इसका आरोप पति व ससुर पर है. महिला व उसकी बहन का कहना है कि पति व ससुर उन्हें पहले ही धमकी दे रहे थे. उन्होंने इसके बाद एसिड अटैक की घटना की अंजाम दिया. पुलिस ने बताया कि महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वह बुरी तरह से घायल है. यहाँ उसकी हालत गंभीर बनी हुई है.

ससुर अरेस्ट, पति की तलाश जारी
पुलिस के मुताबिक मामले में महिला के ससुर को अरेस्ट कर लिया गया है. पति की तलाश की जा रही है. दोनों आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी. महिला और पति के परिवार के बीच शादी के बाद से ही दहेज़ को लेकर झगड़ा था. महिला ने दहेज़ उत्पीड़न का मामला दर्ज कराया था.