सुल्तानपुर: यूपी के सुल्तानपुर में एमएससी की छात्रा की गला रेत कर हत्या कर दी गई. हत्या का आरोप एक सिरफिरे पर है, जो छात्रा से एकतरफा प्रेम करता था. छात्रा की 12 मार्च को ही सगाई हुई थी. छात्रा की बहन ने आरोपी को घटना स्थल से भागते हुए देख लिया. छात्रा की जान लेने के बाद भागे सिरफिरे ने खुद भी जहर सुसाइड खाकर सुसाइड की कोशिश की. उसे लखनऊ ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने दो नाजद सहित तीन के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है.

रेलवे कर्मचारी राजीव पांडेय सुल्तानपुर के कोतवाली देहात थाना इलाके के पांडेपुर गांव में रहते हैं. उनकी 24 साल की बेटी खुशबू गनपत सहाय पीजी कॉलेज में एमएससी प्रथम वर्ष की छात्रा थी. बताते हैं कि वह गुरुवार को देर शाम घर से शौच के लिए निकली. यहां पहले से ही मौजूद अनूप चौहान ने अपने रिश्तेदार व एक अन्य साथी के साथ मिलकर खुशबू को दबोच लिया. उसकी गला रेत हत्या कर दी. चीखने की आवाज़ें सुन खुशबू की बहन खेत की ओर गई तो वहां से उसने पड़ोस अरुण और अनूप को भागते हुए देख लिया. कोतवाली प्रभारी राजीव यादव ने बताया कि घटना को लेकर अनूप चौहान, अरूण चौहान व एक अन्य पर मुकदमा दर्ज किया गया है.

एकतरफा प्रेम में पागल था अनूप
बताया जा रहा है कि खुशबू की पिछले माह 12 मार्च को सगाई हुई थी. शादी भी इसी साल दिसंबर में होनी थी. इसी बात को लेकर अनूप बौखला गया था. उसने अपने रिश्तेदार अरुण व एक अन्य के साथ मिलकर खुशबू को मारने का प्लान बनाया. गुरुवार को उसने घटना को अंजाम दे दिया.