शाहजहांपुर| उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में दो सगी बहनों के साथ तमंचे के बल पर सामूहिक बलात्कार करने और उनकी पिटाई कर उन्हें घायल करने के संबंध में पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. मदनापुर के थाना प्रभारी ओम प्रकाश गौतम ने आज यहां बताया कि क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली 15 तथा 17 वर्षीय दो नाबालिग सगी बहनें मंगलवार रात करीब नौ बजे शौच को गई थीं, तभी वहां घात लगाए बैठे तीन अज्ञात लोगों ने दोनों को अगवा कर लिया और दूर बाजरे के खेत में ले जाकर उनके साथ सामूहिक बलात्कार किया.

विरोध करने पर उन्होंने दोनों किशोरियों की पिटाई की जिससे एक का सिर फट गया और वह गंभीर रूप से घायल हो गई. पुलिस क्षेत्राधिकारी तिलहर अरुण चंद ने बताया कि मंगलवार रात किशोरियों के पिता ने उनके गायब होने की सूचना पुलिस को दी. पुलिस अभी मौके पर पहुंची ही थी कि दोनों बहनें वापस लौटीं. थानाध्यक्ष के सवाल करने पर दोनों ने पूरी घटना बतायी.

क्षेत्राधिकारी ने बताया कि पिता की ओर से दी गयी शिकायत के आधार पर तीन अज्ञात लोगों के खिलाफ सामूहिक बलात्कार तथा अगवा करने सहित संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है. पुलिस आरोपियों को तलाश रही है. किशोरियों को गुरुवार को मेडिकल के लिए भेजा गया है.