बाँदा: पति को शक था कि उसकी पत्नी के चाचा, दादा और अन्य बुजुर्गों के साथ अवैध संबंध हैं. वह हमेशा ताना देता था कि बुजुर्गों को तो छोड़ दो. यह सुन-सुन कर तंग आई पत्नी ने अपने देवर के साथ मिलकर पति की गोली मारकर हत्या करवा दी. पुलिस में गिरफ्त में आई आरोपी पत्नी ने कहा कि उसे मलाल नहीं है. वह अवैध संबंधों के आरोपों से तंग आ गई थी. अब जेल से वापस आने के बाद अपने अविवाहित देवर के साथ ज़िंदगी बिताएगी.

पति की हत्या के आरोप में पकड़ी गई महिला की ये बात सुन पुलिस भी सकते में आ गई. दरअसल, मामला यूपी के बाँदा जिले का है. यहाँ के कमासिन थाना क्षेत्र के स्योहद गांव में गुरुवार को तड़के करीब पौने चार बजे 30 वर्षीय दिनेश यादव की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. हत्या के समय दिनेश खेत में फसल काट रहा था. पीछे से गोली लगने से मौके पर ही उसकी मौत हो गई थी. पिता रामऔतार यादव ने अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. पुलिस ने इस मामले का खुलासा कर दिया है.

ये भी पढ़ें: 12 साल पहले पति की हत्या कर सेप्टिक टैंक में डाली लाश, फिर चलाने लगी सेक्स रैकेट

शुरू से ही पत्नी पर ही था शक
शुक्रवार को बाँदा के बबेरू सीओ ओम प्रकाश व कमासिन एसओ राकेश पांडेय ने पत्रकारों को बताया कि हत्या को लेकर शक पत्नी पर ही था. पुलिस ने पत्नी बिजमा और उसके देवर अखिलेश यादव से पूछताछ की तो सच्चाई सामने आ गई. एसओ ने बताया कि दिनेश को पत्नी पर अवैध संबंधों का शक था. अक्सर मारपीट होती थी. इसी से तंग आकर पत्नी ने ये कदम उठा लिया. उसे व आरोपी देवर को जेल भेजा जा रहा है. अविवाहित अखिलेश ने बताया कि वह पूना में काम करता था. घटना के कुछ दिन पहले ही घर आया था. भाई दिनेश अक्सर उसे जान से मारने की धमकी देता था.

ये भी पढ़ें: पति की हत्या की अनोखी साज़िश, पत्नी ने गुप्तांग पर लगाया जहर

बहुत शक करता था, अब देवर के साथ रहूंगी
आरोपी पत्नी बिजमा देवी ने बताया कि ‘उसकी शादी तीन साल पहले हुई थी. पति हमेशा शक करता था. यहाँ तक कि बेहद बुजुर्ग दादा, चाचा और दूसरे बुजुर्गों के साथ भी शारीरिक संबंधों का शक करता था.’ उसे शक था कि कई लोगों से मेरे संबंध हैं, यह बात सुन-सुन कर तंग आ गई थी. इसे कारण पति को मरवाने का प्लान बनाया. उसने अपने देवर अखिलेश के साथ हत्या का प्लान रचा. बिजमा ने कहा कि वह जेल से छूटने के बाद अपने अविवाहित देवर के साथ ज़िंदगी बिताएगी.