आगरा: आगरा में एक तीन मंजिला इमारत पलक झपकते ही जमींदोज हो गई. इमारत को गिरने में 10 सेकंड से भी कम समय में गिर गई. इसका वीडियो भी सामने आया है. इमारत गिरने के दौरान कोई जनहानि नहीं हुई. गनीमत ये रही कि इस दौरान इमारत में भी कोई नहीं था. आगरा के छत्ता थाना इलाके के टीले वाली गली में ये इमारत थी. ये इमारत सुधीर वर्मा नामक व्यक्ति की थी. बताया जाता है कि इमारत जर्जर हालत में थी. इस इमारत को पहले ही खाली कर दिया गया था. आज ये इमारत अचानक भरभरा कर गिर गई. इस दौरान इमारत के आसपास भी कोई नहीं था, इसलिए कोई जनहानि नहीं हुई.

चूहों ने नींव कर दी थी खोखली
बताया जा रहा है कि इस इलाके में चूहों का आतंक है. चूहों ने इस इलाके की इमारतों की नींव को खोखला कर दिया है. चूहों ने इस मकान पर भी कब्ज़ा कर रखा था. चूहों ने इस इमारत की नींव भी बर्बाद कर दी. लोगों के अनुसार चूहों ने पानी की पाइप लाइन, ड्रेनेज सिस्टम भी क्षतिग्रस्त कर दिया. इससे पानी भी नींव में पहुंचता रहा. इससे खोखली हुई इमारत आज गिर गई.

इलाके में चूहों की दहशत
इमारत के गिरने से अब खोखला इलाके में चूहों से दहशत है. लोग डरे हुए हैं कि चूहे कहीं उनके घरों की नींव को भी खोखला न कर दें. लोगों का कहना है कि वह चूहों का इंतज़ाम करने की योजना बना रहे हैं. अन्यथा कोई बड़ी घटना घट सकती है.