लखनऊ: विवादित बयानों से सुर्खियां बटोरने वाले उन्नाव से बीजेपी के सांसद साक्षी महाराज लखनऊ में एक हुक्का बार व नाइट क्लब का उद्घाटन कर चर्चा में हैं. वह काफी देर तक हुक्का बार में रुके. उन्हें यहां प्रतीक चिंह देकर भी सम्मानित किया गया. विपक्षी दलों ने साक्षी महाराज के हुक्का बार उद्घाटन पर निशाना साधा है.

सपा नेता ने साधा निशाना
बताया जा रहा है कि 15 अप्रैल रविवार की शाम बीजेपी के सांसद साक्षी महाराज लखनऊ पहुंचे. यहां पहुंच उन्होंने अलीगंज स्थित ‘लेट्स मीट’ नाम के हुक्का बार और नाइट क्लब का उद्घाटन किया. दल-बल के साथ पहुंचे साक्षी महाराज यहां उद्घाटन के बाद काफी देर तक रुके. उन्हें प्रतीक चिंह भी हुक्का बार मालिक द्वारा दिया गया. साक्षी महाराज द्वारा हुक्का बार का उद्घाटन किए जाने पर समाजवादी पार्टी के नेता व विधान परिषद के सदस्य सुनील सिंह यादव ने ट्वीट कर कहा कि ‘अपने स्तरहीन बयानों के जरिये सुर्खियों में रहने वाले भाजपा के चहेते साक्षीमहाराज को ‘हुक्काबार और नाइटक्लब’ जैसे अय्याशी के अड्डों का उद्घाटन करने में कोई परहेज नहीं. पूज्य संतों के नाम को कलंकित करने वाले ढोंगी रामराज्य में भोगी का जीवन जीते हैं और बात हिंदुत्व की करते हैं.’

मंत्री स्वाति सिंह भी बीयर बार का कर चुकी हैं उद्घाटन
बता दें कि योगी सरकार में मंत्री स्वाति सिंह ने पिछले साल 20 मई को ‘बी द बीयर’ लाउंज का उद्घाटन किया था. यह बियर लाउंज जौनपुर की दीपशिखा सिंह का है. इस दौरान एसपी रायबरेली गौरव सिंह और एसपी उन्नाव नेहा पाण्डेय व्यस्त ज़िला छोड़कर लखनऊ में उद्घाटन में पहुंचे. दोनों अधिकारी बिना परमिशन के लखनऊ पहुंचे थे. इस मामले में दोनों अफ़सर से तत्कालीन आईजी लखनऊ जय नारायण सिंह ने स्पष्टीकरण मांगा था. बता दें कि स्वाति सिंह लखनऊ के सरोजनीनगर क्षेत्र से पहली बार विधायक बनीं है और उन्हें यूपी सरकार में मंत्री भी बनाया गया था. राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) स्वाति सिंह के पति दयाशंकर सिंह भी भारतीय जनता पार्टी उत्तर प्रदेश के प्रदेश उपाध्यक्ष हैं.