लखनऊ: उन्नाव रेप केस सहित यूपी में अन्य रेप की घटनाओं के बीच बीजेपी से जुड़ी एक्ट्रेस मल्लिका राजपूत ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है. उन्होंने कहा कि ‘उन्नाव, कठुआ, कानपुर, अमेठी में बेटियां अत्याचार से चीख रही हैं. उन्नाव की घटना में बीजेपी विधायक का नाम आने से वे शर्मसार हूं.’ उन्होंने कहा कि यही कारण है कि वह भाजपा में असुरक्षा की भावना से इस्तीफा दे रही हैं.

स्मृति ईरानी पर साधा निशाना
कुछ दिन पहले बीजेपी के शीर्ष नेतृत्व ने यूपी में बढ़ते क्राइम पर चिंता जाहिर की थी. इसी बीच सुल्तानपुर की रहने वाली भाजपा की नेता मल्लिका राजपूत ने बगावती सुर दिखाए हैं. उन्होंने सुल्तानपुर के सीताकुंड में पत्रकारों से उन्होंने कहा कि पार्टी से इस्तीफा दे दिया है. उन्होंने स्मृति ईरानी का रवैया महिलाओं के प्रति ठीक नहीं है. उनका रवैया महिलाओं के खिलाफ है. उन्होंने तंज कस कहा कि यदि उन्हें चूड़ियां कम पड़ रही हों तो वह चूड़ियां भेजने को तैयार हैं. मल्लिका ने कहा कि केंद्र सरकार को बंगाल जलता हुआ दिखता है लेकिन बिहार दहकता नहीं दिखता. डॉ. भीम राव आंबेडकर की मूर्तियां तोड़ी जा रही हैं. इन घटनाओं से भाजपा का असली चेहरा उजागर हो रहा है.

मल्लिका राजपूत को केशव मौर्या ने पार्टी की सदस्यता दिलाई थी. फाइल फोटो
मल्लिका राजपूत को केशव मौर्या ने पार्टी की सदस्यता दिलाई थी. फाइल फोटो

 

कौन हैं मल्लिका राजपूत
मल्लिका यूपी के सुल्तानपुर की रहने वाली हैं. वह मशहूर एक्ट्रेस रंगना रानौत की फिल्म ‘रिवाल्वर रानी’ में काम कर चुकी हैं. इसके अलावा उन्होंने एक अल्बम में भी काम किया है. साल 2001 में मल्लिका राजपूत को मालिक-ए-सुल्तानपुरी का खिताब दिया गया था. अभिनेत्री से राजनीति में आने की कोशिश करने वाली मल्लिका ने पिछले साल अगस्त में ही बीजेपी की सदस्यता ली थी. उन्होंने तब कहा था वह ईमानदारी से राजनीति करना चाहती हैं.