उन्नाव: यूपी के उन्नाव जिले में एक कार्यक्रम में बार बालाओं का डांस देख पुलिस खुद पर काबू नहीं रख सकी. ‘शीशे का था दिल मेरा, पत्थर का ज़माना था, और दिल टूट गया’ गाने पर डांस शुरू होते ही स्टेज पर पहुंचे एक पुलिस कर्मी ने डांसर्स पर जमकर नोट उड़ाए. पुलिस कार्यक्रम में सुरक्षा के लिए पहुंची थी. घटना का विडियो वायरल हो रहा है. विडियो में दिख रहे एक पुलिसकर्मी को सस्पेंड कर दिया गया है.

 

बताया जा रहा है कि उन्नाव में शनिवार को देर रात एक कार्यक्रम चल रहा था. यहां डांसर्स को डांस के लिए बुलाया गया. कार्यक्रम चल रहा था. इसी दौरान ‘शीशे का था दिल मेरा, पत्थर का ज़माना था, और दिल टूट गया’ गाना चला और डांसर्स डांस करने लगी. लोग मस्ती करने लगे. पुलिस का सब्र भी धैर्य दे गया. स्टेज पर पहुंचे एक पुलिसकर्मी ने डांस कर रही लड़कियों पर रुपए उड़ाने शुरू कर दिए. एएनआई द्वारा जारी किए विडियो में पुलिसकर्मी लड़कियों को नोट देते हुए दिख रहा है. आस-पास लड़कियां नाच रही हैं. कुछ लोग नीचे गिर रहे रुपए लूट रहे हैं.

विडियो वायरल, पुलिस कर्मी सस्पेंड
मौजूद लोगों में से किसी ने इसका विडियो बना लिया, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. विडियो वायरल होने के बाद जिला प्रशासन द्वारा डांस में दिख रहे पुलिस कर्मी को सस्पेंड कर दिया है. बता दें कि पुलिस को कार्यक्रम के दौरान सुरक्षा के लये भेजा गया था.