आज जमाना आधुनिक युग से लबरेज है। देश में हर आदमी आज सोशल मीडिया में जुड़ा हुआ है। इंटरनेट के माध्यम से गांव और शहर के बीच की जो दुरी थी वह पलभर में तय लोग कर लेते हैं। जैसे की किसी शादी के फंक्शन में नही पहुंचे तो लाइव या उसकी तस्वीरें आप व्हाट्स एप के माध्यम से अपने रिश्तेदारों के पास आसानी से भेज सकते हैं। कुछ इसी तरह से लोग अब अपने स्मार्ट फोन ने डांस या झगड़े के वीडियो को कैद कर के सोशल मीडिया पर वायरल कर देते हैं। जिसका कुछ फायदा भी है और नुकसान भी है।

एक ऐसा ही वीडियो हम आपको दिखानें वाले हैं जो कि सोशल मीडिया साइट यू-ट्यूब पर एक हरियाणवी लड़की के डांस का वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो को जो देख रहा है वह बस देखता ही रह आ रहा है। फिलहाल यह वीडियो किसने और कहां से अपलोड किया है उस बात की जानकारी तो सामने नही आई है लेकिन यह वीडियो किसी पब्लिक फंक्शन के दौरान डांस प्रोग्राम का दिख रहा है। इसे सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से लोग शेयर कर रहें हैं। यह भी पढ़ें: 32 साल की इस एयरहोस्टेस की बॉडी को जो देखता है वह उसका दीवाना हो जाता है

इस वीडियो में एक ख़ास बात यह भी है की इस लड़की के साथ एक 12 साल का लड़का हरयाणवी गाने पर नाच रहे हैं। दोनों ने कुक इस तरह से डांस किया की लोग झुमने लगे और इन दोनों ने मिलकर एक अलग ही शमा बांध दिया था। लड़की और लड़के का डांस स्टेज के निचे बैठे बड़ी संख्या में लोग देख रहें हैं। फिलहाल आप भी जरा देखिये इस गजब के डांस को।