नशे का लत इंसान को क्या से क्या बना देता है। आज के इस दौर को पार्टी और डांस का माना जाता है। इस दौर में अब पुरुषो के मुकाबले लड़कियां भी पार्टी और शराब का जमकर आनंद लेने लगी है। इस शराब के नशे का परिणाम जो होता है उसे पूरी दुनिया देखती है। अक्सर देखा जाता है लड़कियां जब ज्यादा शराब पी लेती हैं तो आपना आपा खो बैठती हैं। ऐसे वक्त में उन्हें यह सुध नही होता है की वो क्या कर रही है और कहां है। एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसे देखने के बाद आप भी सोचने पर मजबूर हो जाएंगे।

अक्सर नशे में धुत लड़कियों के साथ रेप और लूटपाट की खबरे साने आती है। उसी के उपर यह वीडियो बनाया गया है। जरा आप भी देखिये एक लड़की कैसे नशे में धूत है और बिस्तर पर सो रही है। लड़की के बिस्तर के पास ढेर सारी दारु की बोतल पड़ी हुई है और इतनी नशे में है की उठ तक नही पा रही है। अचानक उसके कमरें में लड़की का बॉयफ्रेंड आता है और फिर लड़की के साथ कुछ ऐसा करता है। जिसे देखने के बाद आप भी सोच में पड़ जाएंगे की ऐसा कैसे हो सकता है। यह भी देखें: टैंकर ड्राइवर से मिस्टर यूनिवर्स बने इस बॉडी बिल्डर को देख लड़कियां हो जाती है मतवाली

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को बड़ी तेजी से लोग देख रहें हैं। इस वीडियो को देखने के बाद में एक ही सिख मिलती है की नशा तो सबसे बुरी लत है। लेकिन अगर आपके सामने कोई लड़की नशे में है तो उसके साथ कोई ऐसा काम न करें जिससे आपको खुद से शर्मिंदा होना पड़े और आपको उसकी करनी की सजा जेल जाकर चुकानी पड़े।