अहमदाबाद| गुजरात में विधानसभा चुनाव करीब है. ऐसे में विधायक अब जनता से समर्थन मांगने के लिए उनके बीच जाने लगे हैं. इसी कड़ी में सूबे के कांग्रेसी विधायक गयासुद्दीन शेख कांग्रेस की महंगाई यात्रा में शामिल थे. इस यात्रा में कुछ ऐसा हुआ जिसकी गयासुद्दीन ने कभी कल्पना भी नहीं की होगी.

शहर के शाहपुर इलाके में गयासुद्दीन को एक व्यक्ति ने जूते का माला पहना दी. विधायक शेख ने गुस्सा जाहिर करने के बजाय उस शख्स का शुक्रिया अदा किया. अचानक हुई इस घटना से लोग सकते में आ गए. इस घटना का वीडियो वायरल हो रहा है.

गयासुद्दीन ने बताया कि वह अपने इलाके में शराब कारोबारियों के खिलाफ काफी एक्टिव हैं. वे विधानसभा में भी कई बार इस मुद्दे को उठा चुके हैं. इसके चलते अवैध रूप से शराब का धंधा करने वाले उनसे खफा हैं. ऐसे ही लोगों ने उन्हें बदनाम करने के लिए जूतों की माला पहनाई है.

आपको बता दें कि गुजरात में जल्द ही चुनाव होने है और सभी पार्टियों ने अपनी कमर कस ली है. कांग्रेस और बीजेपी दोनों ही पार्टियां अपने तरीके से लोगों को लुभाने की कोशिश में जुटे है. कांग्रेस के युवराज राहुल गांधी दो बार राज्य का दौरा कर चुके हैं.