वाशिंगटन: इस महीने की शुरुआत में कैलिफोर्निया की एक नदी में डूब गए वाहन में सवार भारतीय परिवार के सभी चार सदस्यों के शव बरामद कर लिए गए हैं. मेंडोसिनो काउंटी शेरिफ के कार्यालय ने सोमवार को एक बयान में कहा कि गोताखोरों ने रविवार को कैलिफोर्निया के लेग्गेट में एल नदी से 41 वर्षीय संदीप थोट्टापिल्ली, उनकी 9 वर्षीय बेटी साची का शव बरामद किया.

एबीसी के स्वामित्व वाले टीवी स्टेशन केएबीसी ने अधिकारियों के हवाले से कहा कि पिछले सप्ताह एक शव बरामद किया गया था, जिसकी पहचान बाद में थोट्टापिल्ली की 38 वर्षीय पत्नी सौम्या के रूप में हुई. दंपति के बेटे 12 वर्षीय सिद्धांत का शव सोमवार को करीब चार बजे बरामद हुआ. सिद्धांत का शव सबसे आखिरी में बरामद हुआ. परिवार ओरेगन की सड़क यात्रा कर कैलिफोर्निया में अपने घर वापस लौट रहा था, जब वह लापता हो गया था. परिवार आठ अप्रैल को लापता हुआ था. सभी सदस्य सैन जोस में अपने रिश्तेदारों के घर जाने वाले था लेकिन वह नहीं पहुंचे.

नेपाल: भारतीय दूतावास के क्षेत्रीय कार्यालय के पास प्रेशर कुकर बम में विस्फोट

मेंडोसिनो काउंटी शेरिफ कार्यालय ने कहा कि थोट्टापिल्ली और उनकी बेटी का शव जलमग्न एसयूवी के अंदर से बरामद हुआ. पानी से आ रही पेट्रोल की महक ने गोताखोरों को वाहन तक पहुंचने में मदद की. (इनपुट-एजेंसी)