लंदन: ब्रिटेन की शाही बहू केट मिडेलटन जल्द ही अपने तीसरे बच्चे को जन्म देंगी, इस खबर से जहां शाही परिवार में खुशी है वहीं सट्टा बाजार में अभी से ये दांव लगना शुरू हो गया है कि होने वाला बच्चा लड़का होगा या लड़की और बच्चे का नाम क्या रखा जाएगा. हालांकि केट और उनके पति प्रिंस विलियम्स ने ऐसा कोई टेस्ट नहीं कराया है जिससे पता चल सके कि होने वाला बच्चा लड़का है या लड़की लेकिन सट्टा बाजार अपने ही अंदाज में अटकले लगा रहा है.

ब्रिटेन के एक अखबर ‘डेली एक्सप्रेस’ ने दावा किया है शाही जोड़े केट मिडेलटन और प्रिंस विलियम की तीसरी संतान लड़की होगी और उसका नाम एलिस होगा, ‘डेली एक्सप्रेस’ अखबार के मुताबिक शाही जोड़े को अपने तीसरे बच्चे के लिंग का भले नहीं पता लेकिन सट्टा लगाने वालों का मानना है कि गुप्त सूचनाओं के अनुसार उनके घर में बच्ची का जन्म होगा.

समूचे देश में शाही घर में नए मेहमान को लेकर चर्चा जोरों पर है. कई लोग शाही बच्चे के नाम का अंदाजा लगा रहे हैं. नाम को लेकर अटकलें परवान पर होने के बीच कई ने मैरी या एलिस नाम रखे जाने की संभावना जाहिर की है. अंदाजा लगाया जा रहा है कि विलियम और कैट अपनी बच्ची का नाम एलिस इसलिए रखेंगे क्योंकि यह ड्यूक ऑफ इडेनबर्ग की मां का नाम है.

(इनपुट:पीटीआई)