ढाका। बांग्लादेश के एक ऐसे शख्स को गिरफ्तार किया गया है जिसने भारतीय बल्लेबाज दिनेश कार्तिक के अंतिम गेंद पर छक्का जड़ने के बाद क्रिकेट सट्टेबाजी में एक लाख रुपये से अधिक गंवाने के बाद इस राशि के भुगतान से बचने के लिए अपनी हत्या का नाटक रचा था. श्रीलंका में हुए टी 20 ट्राईसीरीज टूर्नामेंट के फाइनल में जीत के लिए भारत को आखिरी गेंद पर पांच रन की दरकार थी और कार्तिक ने सौम्य सरकार की गेंद पर एक्सट्रा कवर पर छक्का जड़कर भारत को जीत दिला दी थी. ये पहला मौका था जब किसी बल्लेबाज ने टी 20 में आखिरी गेंद पर छक्का मारकर टीम को जिताया.

INDvBAN: कार्तिक के छक्के ने बांग्लादेश को हराया, टीम इंडिया बनी चैम्पियन

INDvBAN: कार्तिक के छक्के ने बांग्लादेश को हराया, टीम इंडिया बनी चैम्पियन

बीडीन्यूज24. काम के अनुसार पुलिस ने कहा कि 25 साल के आदिल सिकदर ने मेकअप आर्टिस्ट और दो अन्य के साथ मिलकर वीडियो शूट किया. वीडियो में तीन लोगों को कमरे में आदिल का कल रेतते हुए दिखाया गया था. खबर के अनुसार वीडियो में उसके गले से बहते खून और जख्म को भी दिखाया गया था. पुलिस ने बताया कि शरीर पर खून को दिखाने के लिए फल के लाल रंग का इस्तेमाल किया गया.

यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था. आदिल को 150000 टका (117248 रुपये) बचाने के इरादे से अपनी हत्या का नाटक रचने के लिए गिरफ्तार किया गया. उसने बांग्लादेश की जीत तय मानकर सट्टेबाजी में 150000 टका लगा दिया. बांग्लादेश मैच जीतती नजर भी आ रही थी, लेकिन कार्तिक की धमाकेदार बल्लेबाजी ने उसके मुंह से मैच छीन लिया. इतनी बड़ी रकम हारने के बाद आदिल को कोई रास्ता नहीं सूझा तो उसने सट्टेबाजों से बचने के लिए अपनी ही हत्या का नाटक रच डाला.