नई दिल्ली: फ्लाइट में एक एयरहोस्टेस ऐसा काम करती हुई पकड़ी गई, जिसे देखकर आपको अपनी आंखों पर यकीन नहीं हेगा. एयरहोस्टेस का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.  इस वीडियो के सामने के बाद से ही एमीरेट्स एयरलाइन की हर तरफ बदनामी हो रही है. इस वीडियो को जो भी देख रहा है, वह इस वीडियो को अपने फेसबुक फ्रेंड्स या फिर वाट्सऐप ग्रुप पर शेयर कर रहा है, जिसके चलते यह और अधिक वायरल हो रही है. आइए आपको बताते हैं आखिर क्या है इस वीडियो में…

 

यह वीडियो एमीरेट्स एयरलाइन का है, जिसे रूस के एक यात्री ने बनाया है. यात्रा के दौरान यात्री ने एक वीडियो बनाया, जिसमें एयर होस्टेस की ऐसी हरकत कैद हो गई, जिसमें एमीरेट्स एयरलाइन को आलोचनाओं के घेरे में ला खड़ा कर दिया.  वीडियो में दिख रहा है कि एयर होस्टेट किसी यात्री की बची हुई शैंपेन को वापस शैंपेन की बोतल में डाल रही है.

पैसेंजर ने इंस्टाग्राम पर वीडियो डालकर लिखा, ‘मैनें अनजाने में ही इस वीडियो को रिकॉर्ड कर लिया, उस समय तो मैने ध्यान भी नहीं दिया कि ये एयर होस्टेस किसी पैसेंजर के बचे हुए शैंपेन को वापस बोतल में डाल रही है, आगे इस पैसेंजर ने लिखा कि क्या एमिरेट्स एयरलाइंस में ये अमूमन होता रहता है.’ नीचे आप इस वीडियो को देख सकते हैं.

सोशल मीडिया पर एक यूजर का कहना है कि लोगों का विश्वास तोड़ने के लिए इस फ्लाइट अटेंडेंट पर कार्रवाई की जानी चाहिए. जबकि दूसरे यूजर का कहना है कि अपना काम करने के लिए इस अटेंडेंट की तारीफ की जानी चाहिए.