ब्राजील से फुटबाल प्लेयर्स लेकर कोलंबिया जा रहा प्लेन क्रैश हो गया है। कई के मरने की आशंका है। ऑफिशियल के मुताबिक, हादसा कोलंबिया में हुआ। हादसे की वजह विमान में फ्यूल खत्‍म होना बताया जा रहा है, हादसा स्‍थानीय समयानुसार रात 10.30 बजे हुआ है। विमान में टीम के अलावा स्‍टाफ और पत्रकार भी शामिल थे।

फुटबॉल टीम सुडामेरिकन फाइनल 2016 में शामिल होने के जा रही थी। शुरुआती रिपोर्ट में 20 लोगों के जख्मी होने की खबर है। न्यूज एजेंसी एपी के मुताबिक कोलंबिया के अधिकारियों ने इसकी पुष्टि कर दी है। उनका कहना है कि वह प्लेन क्रैश से जुड़ी जानकारी जुटा रहे हैं। दुर्घटना में मारे या घायल हुए लोगों से जुड़ी अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है। यह भी पढ़े-दुबई एअरपोर्ट पर विमान की क्रैश लैंडिंग, विमान में लगी आग

एयरपोर्ट ने ट्विटर पर जानकारी दी है कि विमान ने बोलिविया से उड़ान भरी थी। फिलहाल यह साफ नहीं है कि इस प्‍लेन क्रैश में कोई जिंदा बचा है या नहीं।

यह खिलाड़ी चेपेकोन्‍से की फुटबॉल टीम के थे जो ब्राजील की है। यह टीम बुधवार को एटलिटिको नेसिओनेल के खिलाफ कोपा सुडामेरिका का फायनल मैच खेलने वाली थी। हालांकि विस्तृत खबर की प्रतीक्षा है और यह जानकारी नहीं मिल पायी है कि कौन-कौन से खिलाड़ी विमान पर सवार थे. यह एक चार्टर्ड विमान था।