अमेरिका: अमेरिका में गोलीबारी की एक और घटना सामने आई है. नॉर्दर्न कैलिफोर्निया के तेहामा काउंटी में एक अज्ञात हथियारबंद हमलावर ने कई जगहों पर अंधाधुंध गोलीबारी की. सुरक्षाकर्मियों ने हमलावर को रैंचो तेहामा  इलिमेंट्री स्कूल में गोलीबारी के दौरान मार गिराया, जहां उसने बच्चों और स्कूल स्टाफ पर गोलियां बरसाईं. गोलीबारी में 5 लोगों के मारे जाने की खबर है, वहीं 2 छात्र भी घायल हुए हैं. 

US: प्रार्थना के समय टेक्सस चर्च में हुई अंधाधुंध फायरिंग, 26 की मौत, 20 घायल

US: प्रार्थना के समय टेक्सस चर्च में हुई अंधाधुंध फायरिंग, 26 की मौत, 20 घायल

स्कूल अब भी सुरक्षाबलों के घेरे में है. यह साफ नहीं हुआ है कि मृतकों की संख्या में हमलावर को शामिल किया गया है या नहीं. तेहामा काउंटी के असिस्टेंट शेरिफ फिल जॉनसन ने सिको शहर में एक टीवी स्टेशन से कहा कि अधिकारी रैंचो तेहामा रिजर्व में स्थित स्कूल में और उसके आसपास कम से कम पांच अपराध स्थलों की जांच कर रहे हैं. रिजर्व सैक्रोमेंटो से करीब 130 मील की दूरी पर है.

कॉर्निंग यूनियन इलिमेंट्री स्कूल डिस्ट्रिक्ट में प्रशासनिक सहायक जेनिन क्विस्ट ने कहा कि स्कूल में कोई मारा नहीं गया लेकिन कई छात्रों को गोली लगी और वे घायल हो गए.

हमलावर ने स्थानीय समयानुसार सुबह 8.0 बजे के करीब बॉबकैट लेन में गोलीबारी की, जहां वह खुद रहता था. हमलावर ने अपने एक पड़ोसी की कार चुराई, जो थोड़ी ही दूरी पर दुर्घटनाग्रस्त हो गई. इसके बाद हमलावर ने एक दूसरी कार चुराई और रैंचो तेहामा स्कूल पहुंचा.

इस बीच हमलावर ने स्टेजकोच रोज और ओक पार्क रोड पर भी गोलीबारी की. स्कूल परिसर में पहुंचकर हमलावर गोलियां बरसाईं . हमलावर के पास से एक सेमी ऑटोमैटिक राइफल और दो हैंडगन पाए गए. बता दें कि अमेरिका में हाल के दिनों में गोलीबारी की ऐसी कई घटनाएं हुई हैं. इससे पहले टेक्सस के एक चर्च में हुई गोलीबारी में 25 लोग मारे गए थे.