वाशिंगटन: डोनाल्ड ट्रंप के साथ प्रेम संबंधों का दावा करने वाली पॉर्न अभिनेत्री स्टॉर्मी डेनियल्स एक बार फिर कोर्ट पहुंच गई हैं. दरअसल डेनियल्स का दावा है कि जानकारी सार्वजनिक नहीं करने के एक करार के तहत 2016 में राष्ट्रपति चुनाव से पहले उन्हें 1,30,000 डॉलर राशि का भुगतान किया गया था. अभिनेत्री इसी करार का अमान्य करने की बात कह रही हैं.  ट्रंप ने हालांकि , पिछले सप्ताह पहली बार डेनियल्स से जुड़े सवालों का जवाब दिया. उन्होंने कहा कि कोहेन द्वारा राशि का भुगतान किए जाने की कोई सूचना नहीं है. उन्हें इसकी कोई सूचना नहीं है कि कोहेन के पास धन था.

डेनियल्स के वकील ने लॉस एंजिलिस की अदालत में अर्जी दी है. अभिनेत्री के वकील माइकल एवेनाती इस मामले में जूरी द्वारा सुनवाई और ट्रंप और उनके निजी वकील माइकल कोहेन की शपथ के तहत गवाही चाहते हैं.

व्हाइट हाउस लगातार कहता रहा है कि ट्रंप इस संबंध से इनकार करते हैं. वहीं कोहेन का कहना है कि उन्होंने अपनी जेब से भुगतान किया था और ट्रंप संगठन या ट्रंप अभियान का इससे कोई लेना – देना नहीं है. हालांकि कोहेन से तत्काल कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली है.

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले ही अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने पॉर्न स्टार स्टॉर्मी डेनियल्स के साथ संबंधों के आरोप पर दो महीने बाद चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि उन्होंने अभिनेत्री को 130,000 डॉलर नहीं दिए थे. ट्रंप से यह पूछा गया कि क्या वह 2016 के चुनाव से पहले उनके वकील की तरफ से किए गए पेमेंट के बारे में जानते हैं. इस पर उन्होंने न में जवाब दिया.

पॉर्न स्टार स्टॉर्मी डेनियल्स का असली नाम स्टेफनी क्लिफोर्ड है. स्टॉर्मी उनका इंडस्ट्री का नाम है. स्टॉर्मी का दावा है कि 2006 में उन्होंने ट्रंप से होटल के एक कमरे में फिजिकल रिलेशन बनाए थे. स्टॉर्मी ने दावा किया था कि एक दशक से भी अधिक समय पहले ट्रंप के साथ संबंधों को छिपाने के लिए उन्हें मोटी कीमत चुकाई गई थी.