फिलीपींस की राजधानी मनीला में 12वें पूर्वी एशिया शिखर सम्मेलन का आयोजन किया जा रहा है. इस सम्मलेन में शामिल होने दुनियाभर के नेता पहुंचे है. ये सभी नेता मुख्य रूप से सुरक्षा और व्यापार के मुद्दों पर चर्चा करेंगे. इस दौरान कई देशों के नेताओं के बीच आपस में बातचीत भी हुई. भारत की ओर से पीएम मोदी इस सम्मलेन में शिरकत कर रहे हैं. बता दें कि आसियान सदस्य देशों, अन्य आमंत्रित राष्ट्रों और साथ ही संयुक्त राष्ट्र ने सोमवार को अर्थव्यवस्था, सुरक्षा और पर्यावरण से जुड़े मुद्दों पर द्विपक्षीय बैठकें की. वहीं शाम को गाला डिनर के दौरान वहां कुछ अलग ही नजारा देखने को मिला.

गाला डिनर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई मगर इस दौरान कुछ ऐसा भी हुआ जिसने सभी को आकर्षित किया. हुआ ऐसा  कि जिस वक्त पीएम मोदी दुसरे देशों के नेताओं से मुलाकात कर रहे थे, उसी दौरान कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो उनकी पीछे की तरफ आए. ऐसा लग रहा था कि वह शायद वहां मौजूद लोगों के बीच से निकलना चाहते हैं. वह पीएम मोदी के पीछे से जल्दबाजी में निकलते नजर आए.  हालांकि इसकी वजह अभी तक पता नहीं चल पाई है.

हालांकि, सोशल मीडिया पर लोग इसकी अलग-अलग वजह बता रहे है. कुछ लोगों ने इसे पीएम मोदी से जोड़ दिया और लिखा कि ट्रूडो वहां मौजूद पीएम मोदी से भाग रहे थे.

बता दें कि अपनी फिलीपींस यात्रा के दौरान पीएम मोदी ने अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप से मुलाकात की. वे वहां के भारतीय समुदाय के बीच भी गए.