सीलिंग पर तकरार, केजरीवाल की मौजूदगी में BJP-AAP में मचा संग्राम

देश की राजधानी दिल्ली में सीलिंग पर मंगलवार को बीजेपी और AAP आमने-सामने आ गए. बीजेपी का प्रतिनिधिमंडल दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल से मिलने गया था...

Updated: January 30, 2018 1:44 PM IST

By India.com News Desk | Edited by mukesh tiwari

BJP MPs, legislators and Mayors met Kejriwal, Hustle Situation Created | सीलिंग पर SC जाएगी AAP सरकार, केजरीवाल से मिलने पहुंचे BJP नेताओं संग अभद्रता

नई दिल्ली. देश की राजधानी दिल्ली में सीलिंग पर मंगलवार को बीजेपी और AAP नेता आमने-सामने आ गए. बीजेपी का प्रतिनिधिमंडल दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल से मिलने उनके घर पहुंचा. यहां पर दोनों दलों के बीच तनातनी की स्थिति बन गई. इस मुलाकात के दौरान आप विधायक भी मौजूद थे जो पहले ही वहां पहुंच गए थे. 

Also Read:

दिल्ली बीजेपी के वरिष्ठ नेता विजेंद्र गुप्ता ने बताया कि हम सीएम से मिलने गए थे लेकिन हमारे साथ धक्कामुक्की की गई, हमारे साथ बुरा बर्ताव हुआ. उन्होंने दावा किया कि गुंडों को बुलाकर हमारे साथ धक्कामुक्की की गई. उन्होंने ये भी कहा कि आप विधायकों ने अपशब्द भी कहे.

वहीं, आप का कहना है कि बीजेपी नेताओं ने पहले ही मीडिया को वहां बुला लिया था. बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी सहित 4 सांसद मुलाकात के लिए आए थे. बीजेपी नेताओं ने सिविल लाइन्स पुलिस स्टेशन में आम आदमी पार्टी नेताओं द्वारा की गई अभद्रता के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. दिल्ली पुलिस विजेंद्र गुप्ता और गोल्डी शर्मा को अरुणा आसफ अली हॉस्पिटल लेकर गई.

FIR

सुप्रीम कोर्ट जाएगी AAP

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि उनकी सरकार सीलिंग अभियान पर अस्थायी प्रतिबंध की मांग करते हुए उच्चतम न्यायालय का दरवाजा खटखटाएगी. दिल्ली की आम आदमी पार्टी की सरकार एक या दो दिन में सीलिंग को रुकवाने के लिए सुप्रीम कोर्ट जाएगी. ऐसा बताया जा रहा है कि दिल्ली सरकार ने एमसीडी को सर्वे रिपोर्ट भेजने के लिए 8 रिमाइंडर्स दिए लेकिन किसी पर भी काम नहीं किया गया. केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा कि मैं कई बाजारों में जाकर व्यापारियों से खुद मिलूंगा.

मीडिया के सामने केजरीवाल ने कहा कि जहां-जहां पर सीलिंग हुई है आज मैं वहां जाऊंगा. मैं व्यापारियों से सीधा संपर्क करके उनकी समस्याओं को सुनूंगा. बीजेपी पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि वाले बार-बार 351 सड़कों वाला ही मुद्दा उठा रहे हैं. मैं ये कहना चाहता हूं कि 351 सड़कों पर एक भी दुकान सील नहीं हो रही हैं. हम इन सड़कों का समाधान निकालने का प्रयास कर रहे हैं.

मुख्यमंत्री केजरीवाल ने कहा है कि अगर केंद्र सरकार और उप राज्यपाल चाहते तो दिल्ली में एक भी दुकान सील नहीं हुई होती.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें दिल्ली की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: January 30, 2018 10:36 AM IST

Updated Date: January 30, 2018 1:44 PM IST