Royal Enfield Classic 350 New Colours: Royal Enfield ने अपनी पॉप्युलर बाइक Classic 350 को दो नए कलर ऑप्शन में लॉन्च किया है. नए मैटलो सिल्वर और ऑरेंज एम्बर कलर में आई Royal Enfield Classic 350 का दाम 1.83 लाख रुपय है. नए कलर के अलावा रॉयल एनफील्ड ने अपनी इस बाइक के लिए कई कस्टमाइजेशन ऑप्शन भी पेश किए हैं.Also Read - Chor Ka Video: बीस सेकंड में बुलेट उड़ा ले गया शातिर चोर, तरीका देख चिंता में पड़ जाएंगे टू-व्हीलर मालिक | देखें ये Video

नए कलर वाली Royal Enfield Classic 350 काफी शानदार दिखती है. बाइक के नए कलर काफी ब्राइट हैं. साथ ही इन दोनों कलर के साथ क्लासिक 350 में अलॉय वील्ज और ट्यूबलेस टायर मिलेंगे. Also Read - Royal Enfield Classic 350 Vs Jawa 42: जावा या रॉयल एनफील्ड खरीदने की सोच रहे हैं, तो पहले जान लें खासियत

Also Read - मेरठ में 'बुलेट राजा' का कट गया 16 हजार का चालान, अब दी आत्मदाह की धमकी

कॉस्मेटिक बदलावों के अलावा नए कलर्स वाली क्लासिक 350 पहले की तरह ही है. बाइक में कोई मकैनिकल बदलाव नहीं किया गया है. इसमें 346cc का इंजन मिलता है, जो 19.1 bhp की पावर और 28 Nm पीक टॉर्क जेनरेट करता है. इंजन 5-स्पीड गियरबॉक्स से लैस है.

ब्रेकिंग की बात करें, तो रॉयल एनफील्ड की इस बाइक में दोनों तरफ डिस्क ब्रेक मिलते हैं. बाइक ड्यूल चैनल एबीएस से लैस है. इसके फ्रंट में टेलेस्कोपिक फोर्क्स और रियर में ट्विन शॉक अब्जॉर्बर्स सस्पेंशन मिलते हैं.

सबसे ज्यादा बिकने वाली बाइक
Royal Enfield Classic 350 एक दशक से भी ज्यादा समय से कंपनी की सबसे ज्यादा बिकने वाली बाइक है. यह मॉडल कंपनी की J2 मोटरसाइकल से प्रेरित है. इस बाइक को 1950 के दशक में द्वितीय विश्व युद्ध के बाद के दौर में बेचा गया था. नए ब्राइट कलर को लेकर कंपनी का कहना है कि ये दोनों कलर क्लासिक 350 के खरीदारों को फ्रेश और यूथफुल एक्सपीरियंस देंगे.