नई दिल्ली: जीप इंडिया ने अपनी दमदार XUV का एक नया वेरिएंट लाॅन्च कर दिया है. ये है Compass Bedrock एडिशन. इस एडिशन की सबसे खास बाय है कि यह एक लिमिटेड एडिशन कार है. इस कार को खरीद तो कोई भी सकता है, लेकिन इसके वेरियंट की ज्यादा गाड़ियां नहीं बनाई जाएगी. यह माॅडल केवल डीजल वेरियंट में ही उपलब्ध होगा.

आपको बता दें कि जीप इंडिया ने 31 जुलाई 2017 को कंपस एसयूवी भारत में आॅफिशली लॉन्च की थी. अब तक इसकी 25,000 से ज्यादा यूनिट्स बिक चुकी हैं. इस मेड इन इंडिया कार को बनाने वाली जीप कंपनी ने 1 जून को रंजनगांव प्लांट में एक साल पूरे होने को सेलिब्रेट किया. कीमत की बात करें तो कंपस की नई दिल्ली में एक्स-शोरूम कीमत 17, 53 लाख रुपये रखी गई है. यह कार कंपस के स्पोर्ट वेरियंट पर बेस्ड है.

Jeep Compass Bedrock

जीप कम्‍पास बेडरॉक के लिमिटेड एडिशन में आपको रिवर्स पार्किंग कैमरा, 16 इंच के ब्लैक एलॉय व्हील, इनग्रेस के लिए साइड स्टेप, बेडरॉक ब्रैंड के सीट कवर, ब्लैक रूफ रेल्स, प्रीमियम फ्लोर मैट्स, बेडरॉक डिकेल्स और बेडरॉक का मोनोग्राम जैसे स्‍पेशल एलीमेंट्स मिलेंगे. बेडरॉक लिमिटेड एडिशन 4×2 साइज में 2.0-लीटर टर्बो डीजल और सिक्स स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ पेश की गई है। यह तीन रंगों, वोकल व्‍हाइट, मिनिमल ग्रे और एक्‍जॉटिका रेड में उपलब्ध होगी.