बेंगलुरू. कर्नाटक की राजधानी बेंगलूरु में भारतीय जनता पार्टी की पार्षद रेखा कदिरेष के पति एस कदिरेष की हत्या का मामला सामने आया है. दो लोगों पर हत्या का आरोप है. कदिरेष पर उस वक्त हमला किया गया जब वो कोट्टोनपेट स्थित मुनेश्वर मंदिर में शिवरात्रि के लिए हो रही तैयारियों का जायजा ले रहे थे. हमले के बाद कदिरेष के भाई उन्हें अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने आरोपियों को पकड़ने के लिए 4 टीमें बनाई हैं.

बेंगलुरू वेस्ट जोन के डीसीपी एम एन अनुचेट ने बताया कि ‘इस हमले में शामिल दो बदमाशों ने पार्षद के पति पर धारदार हथियार से गर्दन पर हमला किया, पुलिस को शक है कि ये आपसी रंजिश का मामला भी हो सकता है.’

इससे पहले बेंगलुरु में 1 फरवरी को बीजेपी की परिवर्तन रैली की तैयारियों में लगे कार्यकर्ता की चार लोगों ने चाकू मार कर हत्या कर दी है. जानकारी के मुताबिक संतोष जेसी नगर के चिनप्पा पार्क में बीजेपी की परिवर्तन रैली की तैयारी के लिए झंड़ा लगा रहे थे कि तभी उनकी चार लोगों से झड़प हो गई और उन्होंने संतोष को चाकू मार दिया.

इसी को लेकर गुरुवार (25 जनवरी) को मैसूर पहुंचे बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया पर तीखा हमला बोला. उन्होंने कहा कि पिछले 4 सालों में कर्नाटक में 20 आरएसएस-बीजेपी कार्यकर्ताओं की हत्या हुई और राज्य की सिद्धारमैया सरकार ने दोषियों पर कोई कार्रवाई नहीं की.