Bihar, Munger, school, coronavirus, covid-19 Latest News: बिहार के मुंगेर जिले के एक स्‍कूल के 22 छात्र और तीन शिक्षक कोरोना वायरस संक्रमण से पॉजिटिव मिले हैं. यह ताजा मामला मुंगेर जिले के लाल बहादुर शास्‍त्री किसान उच्‍च विद्यापीठ ममई (असरंगज) में सामने आया है.Also Read - Jawahar Navodaya Vidyalaya: नवोदय विद्यालय के 59 छात्र समेत 69 लोग कोरोना वायरस से संक्रमित

न्‍यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, बिहार के मुंगेर जिले के एक स्‍कूल के 22 छात्र और तीन शिक्षक कोरोना वायरस संक्रमण से पॉजिटिव मिले हैं. इसके बाद असरगंज में एक नियंत्रण क्षेत्र बनाया है. एहतियात के लिए, मेडिकल टीमों का गठन स्क्रीनिंग के लिए किया गया है. इस बीच बिहार में कोरोना वायरस संक्रमण के कारण पिछले 24 घंटे के दौरान चार और व्यक्तियों की मौत हो जाने से इस महामारी से मरने वालों की संख्या गुरुवार को 1,424 हो गई. Also Read - कोरोना की दूसरी खुराक लेने कोविड केंद्र पहुंचे लोग, अधिकारी बोले- आपको पहले ही लग चुका है टीका; मचा बवाल

Also Read - Omicron Cases Update: अब महाराष्‍ट्र में मिला ओमीक्रोन का नया केस, देश में अब तक कुल 4 केस

सदर अस्पताल के सिविल सर्जन डॉ. अजय कुमार भारती कहा हैं, “हम तैयार हैं और असरगंज में एक नियंत्रण क्षेत्र बनाया है. एहतियात के लिए, मेडिकल टीमों का गठन स्क्रीनिंग के लिए किया गया है.”

राज्‍य में कोरोना वायरस संक्रमण के 377 नए मामले
इस बीच बिहार में कोरोना वायरस संक्रमण के कारण पिछले 24 घंटे के दौरान चार और व्यक्तियों की मौत हो जाने से इस महामारी से मरने वालों की संख्या गुरुवार को 1,424 हो गई. बृहस्पतिवार शाम चार बजे तक कोरोना वायरस संक्रमण के 377 नए मामले प्रकाश में आने के साथ संक्रमण के कुल मामलों की संख्या 2,55,474 हो गई है.

बिहार में कोरोना वायरस से 4 और लोगों की मौत
बिहार में कोरोना वायरस संक्रमण के कारण पिछले 24 घंटे के दौरान चार और व्यक्तियों की मौत हो जाने से इस महामारी से मरने वालों की संख्या गुरुवार को 1,424 हो गई. स्वास्थ्य विभाग से प्राप्त जानकारी के मुताबिक बिहार में पिछले 24 घंटे के दौरान कोरोना वायरस संक्रमण से पटना में तीन तथा सारण जिले में एक मरीज की मौत हो जाने के साथ प्रदेश में इस रोग से मरने वालों की संख्या 1,424 हो गई है.

राज्‍य में एक्‍ट‍िव मरीजों की संख्‍या 4,106
इसके साथ ही राज्य में बुधवार शाम चार बजे से बृहस्पतिवार शाम चार बजे तक कोरोना वायरस संक्रमण के 377 नए मामले प्रकाश में आने के साथ संक्रमण के कुल मामलों की संख्या 2,55,474 हो गई है. स्वास्थ्य विभाग ने बताया कि इस अवधि में राज्य में कोरोना वायरस संक्रमित 423 मरीज ठीक हुए. बिहार में वर्तमान में कोविड-19 के उपचाराधीन मरीजों की संख्या 4,106 है और लोगों के स्वस्थ होने की दर 97.84 प्रतिशत है.