औरंगाबाद (बिहार): बिहार के औरंगाबाद जिले के अंबा थाना क्षेत्र में एक ट्रक की टक्कर से एक बाइक पर सवार तीन छात्रों की मौत हो गई. इस घटना के बाद ट्रक भी अनियंत्रित होकर पलट गया, और ट्रक चालक की भी मौत हो गई. अंबा के थाना प्रभारी बीरेंद्र पासवान ने बुधवार को बताया, “मंगलवार रात तीन छात्र एक बाइक पर सवार होकर हरिहरगंज-औरंगाबाद मार्ग से कहीं जा रहे थे, तभी पोला गांव के समीप हरिहरगंज से औरंगाबाद की ओर जा रहे एक ट्रक ने बाइक को जोरदार टक्कर मार दी. इसके बाद ट्रक से चालक का नियंत्रण हट गया और और ट्रक भी पलट गया.”

उन्होंने बताया कि इस दुर्घटना में घटनास्थल पर ही दो बाइक सवारों की मौत हो गई. घायल ट्रक चालक और एक बाइक सवार को स्थानीय अस्पताल ले जाया गया, जहां दोनों ने इलाज के क्रम में दम तोड़ दिया. थाना प्रभारी ने बताया कि मृतकों की पहचान अम्बा के किशुनपुर निवासी निखिल पाठक, हरिहरगंज निवासी हर्ष उर्फ टिक्कू और प्रकाश के रूप में की गई है. मृतक चालक की पहचान रोहतास के तिलौथू निवासी नंदू गौड़ के रूप में की गई है.

सभी शवों को पोस्टमार्टम के बाद उनके परिजनों को सौंप दिया गया है. घटना के बाद से ट्रक का सहचालक फरार है. बता दें कि कुछ दिन पहले ही गोपालगंज जिले के माधोपुर सहायक थाना क्षेत्र में सोमवार को टाइल्स से लदा एक ट्रक पलट गया था. इस हादसे में वहां बकरी चरा रहीं छह बच्चियों की उसके नीचे दबने से मौत हो गई.

माधोपुर सहायक थाना के प्रभारी रामबाबू राम ने बताया कि “गोपालगंज से टाइल्स लेकर एक ट्रक सरेया नरेंद्र गांव से गुजर रहा था. सड़क पर हाल ही में मरम्मत का कार्य हुआ था. इसी क्रम में चालक का ट्रक पर से नियंत्रण हट गया और ट्रक सड़क के किनारे पलट गया.”

(इनपुट-आईएएनएस)