नई दिल्लीः बिहार के गोपालगंज में इलाके में टाइल्स से लदा ट्रक पलटने से 6 बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई. घटना की जानकारी लगते ही मारे गए बच्चों के परिवार सहित इलाके में कोहराम मच गया. अभी मरने वालो की संख्या बढ़ सकती है. बरौली थाना के अंतर्गत आने वाले सरैया गांव की घटना की सूचना पाते ही मौके पर जिलाधिकारी और अधीक्षक पहुंचे.

मिली जानकारी के अनुसार बच्चे वहां खेल रहे थे और पास से ही मार्बल से भरा ट्रक गुजर रहा था, सड़क खराब होने की वजह से मोड़ में ट्रक का बैलेंस बिगड़ गया और वह पलट गया. बच्चे वहीं से गुजर रहे थे और वो इसकी चपेट में आ गए.

ट्रक में मार्बल्स लदे हुए थे इसलिए दबे हुए बच्चों को निकालने के लिए जेसीबी मशीन बुलाई गई.  बताया जा रहा है कि ट्रक ओवर लोडेड था और इसी के कारण उसका बैलेंस बिगड़ गया.  प्रशासन ने इस घटना के जांच के आदेश दे दिए हैं और इस बात की जांच चल रही है कि ट्रक के पलटने की असली वजह क्या थी. घटना में घायल बच्चों को पास के अस्पताल में इलाज के लिए भेजा गया है. एक जानकारी के अनुसार मार्बल से भरा हुआ ट्रक गांव के मुखिया के यहां जा रहा था.

आज यह दूसरी बड़ी भीषण दुर्घटना है. इससे पहले राजस्थान में एक ट्रक और बस की भिड़ंत में 10 लोगों की मौत हो गई थी. इसमें कुल 20 से अधिक लोग घायल हो गए जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.