नई दिल्लीः बिहार (Bihar) के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) के परिवार की परेशानियां फिलहाल कम होती नहीं दिख रही हैं. पटना (Patna) ‌स्थित लालू प्रसाद यादव के घर राबड़ी आवास पर रविवार की शाम हाईवोल्टेज ड्रामा देखने को मिला, जहां घर के बाहर बिना चप्पलों के बैठी तेज प्रताप की पत्नी ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) ने अपने ससुरालवालों पर गंभीर आरोप लगाए हैं. राबड़ी आवास के बाहर बैठी ऐश्वर्या राय का आरोप है कि उनके पति तेज प्रताप सहित उनकी सास राबड़ी देवी और ननद मीसा भारती (Misa Bharti) ने उनके साथ मारपीट की है.

रविवार की देर शाम चले इस ड्रामे के बाद जैसे ही ऐश्वर्या के पिता चंद्रिका राय को जैसे ही पूरे मामले की खबर मिली वह भी अपने समर्थकों के साथ राबड़ी आवास के बाहर पहुंच गए और मीडिया से बात करते हुए लालू यादव के परिवार पर संगीन आरोप लगाए. वहीं इस पूरे मामले के बाद ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) ने अपनी सास और बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी सहित पति तेज प्रताप और मीसा भारती के खिलाफ घरेलू हिंसा मामला दर्ज करवाया है.

ऐश्वर्या का आरोप है कि उनकी सास और पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने ना सिर्फ उनके साथ मारपीट की है, बल्कि उनके बाल खींचकर उन्हें घर से बाहर निकाल दिया. इस दौरान उनकी ननद मीसा भारती और एक महिला गार्ड ने भी उनके साथ बदसलूकी की. यही नहीं राबड़ी देवी ने इस दौरान ऐश्वर्या का मोबाइल भी अपने पास रख लिया और उन्हें घर से बाहर निकालने के बाद घर के गेट पर ताला लगवा दिया.

वहीं मामले की जानकारी मिलने पर बेटी के ससुराल पहुंचे चंद्रिका राय से जब ऐश्वर्या ने पूरे मामले के बारे में बताया तो उन्होंने राबड़ी देवी से बात करनी चाही, लेकिन न तो उन्हें और न ही उनकी पत्नी और बेटी को किसी को अंदर नहीं जाने दिया गया. इस दौरान काफी देर तक ऐश्वर्या, चंद्रिका राय और उनकी पत्नी लालू यादव के आवास के बाहर बैठे रहे, लेकिन उन्हें अंदर जाने नहीं मिला. वहीं इस पूरी घटना पर चंद्रिका राय ने राबड़ी देवी पर गुस्सा जाहिर करते हुए उन्हें अंजाम भुगतने के लिए तैयार रहने की बात कही है.