नई दिल्‍ली: जेडीयू में अहम पद पाने के बावजूद भी पिछले कुछ समय से प्रशांत किशोर के तेवर पार्टी नेतृत्‍व को बार- बार आलोचनात्‍मक स्थिति में खड़ा करते हुए दिखाई दे रहे हैं. इस बीच जेडीयू प्रमुख और बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने जेडीयू में प्रशांत किशोर की एंट्री पर बड़ा खुलासा किया है. उन्‍होंने बताया है कि पूर्व बीजेपी अध्‍यक्ष व केंद्रीय मंत्री अमित शाह ने जेडीयू में प्रशांत किशोर को जगह दिलवाई थी. उन्‍होंने कहा कि अमित शाह ने प्रशांत किशोर को जनता दल यूनाइटेड में शामिल करने के लिए मुझसे कहा था. यह खुलासा करते हुए सीएम नीतीश कुमार इस वीडियो में दिखाई दे रहे हैं.

सीएम ने प्रशांत किशोर पर कहा, ”किसी ने चिट्ठी लिखी, जिसका मैंने जवाब दे दिया, कोई ट्वीट कर रहा है, उसे ट्वीट करने दीजिए. मुझे इसके साथ क्या करना है? पार्टी (जेडी-यू) में कोई भी तब तक रह सकता है, जब तक वह चाहे, अगर वह चाहे तो जा सकता है … क्या आप जानते हैं कि वह पार्टी में कैसे शामिल हुए? अमित शाह ने मुझे उसे शामिल करने के लिए कहा था.

यह बात मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार ने मंगलवार को तब कही, जब उसे प्रशांत किशोर के पत्र ट्वीट करने के संबंध में सवाल पूछा गया था.

बता दें चुनावी रणनीति के लिए ख्‍यात रहे प्रशांत किशोर जहां कुछ दिनों से पार्टी के लिए मुश्किलें खड़ी कर रहे थे, वहीं, उन्‍होंने जेडीयू की सहयोगी बीजेपी के नेता व डिप्‍टी सीएम सुशील मोदी पर भी निशाना साधा था.