नई दिल्लीः बिहार के अररिया लोकसभा सीट पर भाजपा उम्मीदवार की हार के बाद से राज्य की राजनीति में पाकिस्तान का जिक्र बढ़ गया है. एक दिन पहले केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के विवादित बयान के बाद भाजपा के एक और नेता ने विवादित बयान दिया है. बिहार से राज्यसभा सांसद गोपाल नारायण सिंह ने कहा है कि वह लंबे समय से इस मसले को उठा रहे हैं कि किशनगंज, कटिहार और अररिया धीरे-धीरे पाकिस्तान बन रहे हैं. लेकिन सरकार कुछ नहीं कर रही. कुछ नेताओं की सोच और वोट बैंक की राजनीति ने बिहार को तबाही के कगार पर ला दिया है.

गुरवार को अररिया में लोकसभा उपचुनाव में बीजेपी की हार के बाद केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने विवादित बयान दिया था. उन्होंने कहा था कि अररिया केवल सीमावर्ती इलाका नहीं है. केवल नेपाल और बंगाल से जुड़ा नहीं है. इसने एक कट्टरपंथी विचारधारा को जन्म दिया है. ये बिहार के लिए खतरा नहीं है, देश के लिए खतरा होगा. राजद की जीत से अररिया आतंकवाद का केंद्र बढ़ जाएगा.

RJD सांसद सरफराज़ की जीत के जश्न में लगे देशविरोधी नारे, वीडियो वायरल होने के बाद दो अरेस्ट

बता दें कि इससे पहले बिहार बीजेपी के अध्यक्ष नित्यानंद राय ने भी चुनाव प्रचार के दौरान अररिया को लेकर विवादित बयान दिया था. उन्होंने कहा था, राजद प्रत्याशी सरफराज आलम जीत जाएगा तो अररिया आईएसआईएस का अड्डा बन जाएगा. यदि बीजेपी से प्रदीप सिंह जीतता है तो अररिया देशभक्तों का अड्डा बन जाएगा.

गिरिराज सिंह ने इससे पहले आतंकवाद को कांग्रेस से जोड़ते हुए बयान दिया था. उन्होंने कहा था, आतंकवाद के समाप्त होने से कांग्रेस परेशान है और कांग्रेस के समाप्त होने पर आतंकवादी परेशान हैं. उनके इस बयान के बाद कांग्रेस ने इसकी निंदा की थी.