हाजीपुर: बिहार में बिजनेसमैन की हत्याओं का सिलसिला थम नहीं रहा है. राज्य के वैशाली जिले के सदर थाना क्षेत्र में मंगलवार की रात अपराधियों ने पटना के एक और व्यवसायी की गोली मारकर हत्या कर दी. पिछले सप्ताह पटना के दवा कारोबारी गुंजन खेमका की हत्या हाजीपुर में कर दी गई थी. अभी तक पुलिस इस मामले का खुलासा नहीं कर सकी है.

पुलिस के एक अधिकारी ने बुधवार को बताया कि मंगलवार की देर शाम गोरौल थाना क्षेत्र के सोंधे गांव निवासी दीनानाथ राय (35) अपनी बाइक से पटना के लिए निकले थे, रास्ते में अपराधियों ने उनकी गोली मारकर हत्या कर दी. मृतक पटना के जीरो माइल एक नंबर लेन में रामजी कैरियर ट्रांसपोर्ट का संचालक था. वह बाइक से प्रतिदिन पटना आता-जाता था.

पुलिस ने उनका शव रात में वैशाली जिला मुख्यालय हाजीपुर के सर्किट हाउस के सामने से बरामद किया. पुलिस ने आशंका व्यक्त की है कि राय की किसी अन्य जगह पर हत्या कर उसका शव यहां फेंक दिया गया है.

सदर थाना के पुलिस अधिकारी अभय कुमार ने बुधवार को बताया कि शव पोस्टमार्टम के लिए हाजीपुर सदर अस्पताल भेज दिया है. फिलहाल हत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.