नई दिल्‍ली: ये वीडियो है केंद्रीय मंत्री अश्‍व‍िनी चौबे का, जिन्‍हें विरोध प्रदर्शन कर रहे कुछ लोगों का सामना करना पड़ा. वीडियो मेें बक्‍सर में गेस्‍टहाउस के बाहर केंद्रीय स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री चौबे के विरोध में कुछ लोग नारे लगा रहे हैं और विरोध में हाथों में पोस्‍टर लिए हुए हैं, तभी बाहर आए केंद्रीय मंत्री इन्‍हें डांटते उनकी ओर आगे बढ़ते हैं और इसी बीच एक स्‍थानीय सामाजिक कार्यकर्ता से उनकी काफी बहस हो जाती है.

केंद्रीय मंत्री युवक के बात करने के तरीके से नाराज हो जाते हैं. वहीं, सामाजिक कार्यकर्ता भी अपनी नाराजगी दिखाते हुए कहता है कि मंत्री जी से आश्‍वासन मिलने के बाद भी 10 महीने से अल्‍ट्रासाउंड मशीन ठीक नहीं हुई. इस दौरान तीखी बहस के दौरान अंगुली दिखाने का भी जिक्र सुनाई देता है. इसके बाद मंत्री अपनी कार में बैठने लगते हैं और उनके समर्थक अश्‍विनी चौबे जिंदाबाद के नारे लगाते हैं तो इस पर मंत्री कहते हैं कि 100 जिंदाबाद पर एक मुर्दाबाद भारी है.

बता दें कि बक्‍सर में गेस्‍ट हाउस के बाहर प्रदर्शन कर रहे लोगों का कहना है कि मंत्री के अश्‍वासन के बाद भी जिला अस्‍पताल में 10 महीने से अल्‍ट्रासाउंड मशीन खराब पड़ी है. उन्‍होंने कहा कि हम विरोध करने आए थे. इससे मंत्री नाराज हो गए और धक्‍का देना शुरू कर दिया.