भागलपुर: बिहार के भागलपुर जिले में एक दुल्हन ने नशे में आए शराबी दूल्हे से न केवल शादी करने से इनकार कर दिया बल्कि पुलिस बुलाकर उसे गिरफ्तार भी करा दिया. पूर्ण शराबबंदी वाले राज्य बिहार के भागलपुर में कहलगांव के अकबरपुर गांव के रहने वाले योगेंद्र रजक ने अपनी बड़ी बेटी अनुषा कुमारी की शादी सुल्तानगंज थाना क्षेत्र के तिलकपुर पैन गांव निवासी राजकिशोर रजक के बेटे उदय रजक के साथ तय की थी. Also Read - प्रेमी के साथ अवैध संबंध बना रही थी पत्नी तभी पहुंच गया पति, फिर जो हुआ उसे जानकर रूह कांप जाएगी

Also Read - UP: हाईकोर्ट का बड़ा फैसला, शादीशुदा का दूसरे से रिश्‍ता अपराध है, यह ‘लिव इन रिलेशन’ भी नहीं

कहलगांव के थाना प्रभारी इंद्रदेव पासवान ने बताया, “तय समय के अनुसार गुरुवार को शादी होनी थी. देर रात दुल्हा बारात लेकर आया तभी दरवाजे पर नाचने-गाने को लेकर वर और वधू पक्ष वालों के बीच विवाद हो गया.’ आरोप है कि इस दौरान दूल्हा नशे में धुत था और उसने दुल्हन के मामा के साथ भी बदतमीजी की. Also Read - सुशील मोदी का केंद्र में जाना, शाहनवाज हुसैन का बिहार आना, बीजेपी के इस कदम के क्या हैं सियासी मायने!

दुल्हन के बॉयफ्रेंड ने घोड़े पर बैठे दूल्हे पर तानी बंदूक, बोला- ‘उसे’ किसी की न होने दूंगा, शादी कैंसिल

दुल्हन को जब इस पूरी घटना के बारे में पता चला तो उसने शादी तोड़ दी. उसने कहा, “मैं एक ऐसे शख्स से शादी नहीं करूंगी जो शराब पीता है.’ इसके बाद गांव वालों ने इसकी सूचना कहलगांव पुलिस को दे दी. कहलगांव के थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस ने आरोपी उदय रजक को मद्य निषेध कानून के तहत गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. आरोपी खुद पुलिस कांस्टेबल है.