Bihar, Katihar, Accident, News: बिहार (Bihar) के कटिहार (Katihar) में एक बड़ा एक्‍सीडेंट (Accident) हुआ है, जिसमें 6 लोगों की मौत हुई और तीन लोगों की मौत हो गई. गंभीर रूप से घायल तीन लोगों का इजाल किया जा रहा है. वहींं, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कटिहार जिले में हुए हादसे पर दुख जताया है.Also Read - Bihar News: पर्यटन मंत्री के बेटे ने बच्चों पर तानी पिस्तौल, ग्रामीणों ने कर दी पिटाई

Also Read - चिराग पासवान ने 'जहरीली शराब' को लेकर राज्यपाल को लिखी चिट्ठी, बिहार में राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग की

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कटिहार जिले के कुर्सेला में हुए हादसे पर दुख जताया है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, बिहार के कटिहार में हुई एक सड़क दुर्घटना में कुछ लोगों की मृत्यु हो जाने की दुखद जानकारी मिली है. मैं उन सभी लोगों के परिजनों के प्रति अपनी गहरी संवेदना प्रकट करता हूं. साथ ही घायलों के जल्द से जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं. Also Read - India Post Bihar GDS Result 2021: भारतीय डाक ने बिहार जीडीएस परीक्षा का परिणाम जारी किया, चेक करें

मिली जानकारी के मुताबिक, बिहार के कटिहार के कुर्सेला थाना क्षेत्र में नेशनल हाईवे-31 पर एक एसयूवी (SUV)और ट्रक (Truck) के बीच भिड़ंत हो गई है, जिसमें 6 लोगों की मौत हो गई है और 3 लोग गंभीर रूप से घायल हैं. इन घायलों को इलाज के लिए अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने मामले की प्राथमिकी दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

कुर्सेला थानाध्यक्ष अंजय अमन ने बताया कि इस हादसे में जख्मी हुए लोगों को इलाज के लिए कुर्सेला प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया है. उन्होंने कहा कि जेसीबी मशीन के जरिये दुर्घटनाग्रस्त हुए वाहनों को हटाने की कोशिश की जा रही है. बताया जा रहा है कि स्कॉर्पियो पर सवार लोग शादी के लिए वर देखकर पूर्णिया से समस्तीपुर जिला के रोसड़ा लौट रहे थे.

बता दें कि  22 फरवरी की सुबह भी कटिहार जिला के पोठिया पुलिस चैकी अंतर्गत समेली खैरा बहियार के समीप राजकीय राजमार्ग संख्या-77 से गुजर रहे एक अनियंत्रित ट्रक और एक ऑटो रिक्शा के टक्कर में पांच लोगों की मृत्यु हो गई थी जबकि पांच अन्य घायल हुए थे.