A ruckus erupted at Congress office in Patna during Bihar Congress Legislative Party meeting (CLP) today: बिहार में विधानसभा चुनाव परिणाम आने के बाद आज शुक्रवार को पटना में पार्टी के विधायक दल की मीटिंग आयोजित की गई. इस दौरान कांग्रेस कार्यालय में कुछ नेता और कार्यकर्ता हंगामा करते हुए नजर आए. वह नारे भी लगा रहे थे. इस मीटिंग में कांग्रेस के दो विधायक शामिल नहीं हुए. Also Read - अहमद पटेल कांग्रेस के एक मजबूत स्तंभ थे जो मुश्किल दौर में हमेंशा पार्टी के साथ खड़े रहे: राहुल गांधी

कांग्रेस पार्टी के विधायक दल की जब मीटिंग हुई तो ऑफिस में कुछ नेता और कार्यकर्ता नारेबारी करते हुए नजर आ रहे हैं. इस मीटिंग दौरान छत्‍तीसगढ़ के मुख्‍यमंत्री भूपेश बघेल भी मौजूद थे. इस बैठक में न‍वनिर्वाचित दो विधायक अबीदुर रहमान और मनोहर प्रसाद शामिल नहीं हुए. Also Read - #RIPahmedpatel: दिग्विजय सिंह ने कहा- सभी कांग्रेसियों के लिए हर मर्ज की दवा थे अहमद पटेल

इस पर बिहार कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा, ”मुझे हंगामे की जानकारी नहीं है, मैं मामले का संज्ञान लूंगा. दो विधायकों में कोई बड़ी बात नहीं है, आज सीएलपी बैठक में शामिल नहीं हुए, अबिदुर रहमान अस्वस्थ हैं और मनोहर प्रसाद कल हमसे मिले थे, आज वह नहीं आए. Also Read - कौन लेगा 'संकटग्रस्त' कांग्रेस में अहमद पटेल की जगह, कोई है गांधी परिवार का इतना भरोसेमंद!

दरसअल, महागठबंधन का बहुमत नहीं आने और कांग्रेस का प्रदर्शन बेहद कमजोर होने से कांग्रेस के अंदर ही कलह की खबरें चुनाव परिणाम आते ही आने लगी थीं और प्रत्‍यारोप भी सामने आए. इस नए वीडियो में कांग्रेस में अनुशासन एक बार फिर तार-तार सामने होते हुए दिखाई दिया.

महागठबंधन की हार पर गठबंधन में शामिल कांग्रेस ने अपने खराब प्रदर्शन के लिए पार्टी के भीतर आत्मचिंतन की बात कही थी. इस बिहार विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के 19 सीटों पर सिमट गई. गौरतलब है कि बिहार विधानसभा चुनाव में नीतीश कुमार की पार्टी जदयू को 43 सीट प्राप्त हुई हैं, जबकि 2015 के चुनाव में उनकी पार्टी को 71 सीटों पर जीत हासिल हुई थी. इस चुनाव में भाजपा को 74 सीट मिली हैं.