मुंगेर: बिहार के मुंगेर जिले के पुरबसराय क्षेत्र से पुलिस ने बुधवार को छापेमारी कर एक और एके-47 सहित कई अन्य हथियार और 50 हजार रुपए बरामद किए हैं. इस मामले में पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार भी किया है. बता दें कि मुंगेर में 29 अगस्त से अब तक 22 एके-47 राइफलें बरामद की गईं हैं. एसपी ने बताया कि गिरफ्तार लोगों के पास से एक एके-47, एक मास्केट, चार एके-47 मैगजीन और नकद 50 हजार रुपए बरामद किए गए.

एमपी से तस्करी कर लाई गईं 12 एके-47 बिहार के मुंगेर के एक कुएं में छिपी मिलीं

मुंगेर के एसपी गौरव मंगला ने पत्रकारों को बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि कुछ लोग तस्करी कर लाई गई एके-47 राइफल को खगड़िया, बेगूसराय जाकर बेचने की तैयारी कर रहे हैं. इसी आधार पर पुलिस अधिकरियों की एक टीम बनाकर बुधवार को पुरबसराय क्षेत्र में छापेमारी की गई और तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है.

एमपी से तस्करी कर लाई गईं 12 एके-47 बिहार के मुंगेर के एक कुएं में छिपी मिलीं

गिरफ्तार लोगों में मुंगेर के कमला रोड निवासी तौसिफ इकबाल उर्फ मोहम्मद रिज्वी, आजाद कॉलोनी निवासी मोहम्मद अरशद तथा बेगूसराय निवासी सत्यम कुमार शामिल हैं. एसपी गौरव मंगला ने बताया कि गिरफ्तार लोगों से पूछताछ की जा रही है.

बिहार के मुंगेर में 3 AK-47 राइफल के साथ हथियार तस्कर गिरफ्तार

बता दें कि 29 अगस्त को जमालपुर थाना क्षेत्र से मोहम्म्द इमरान की गिरफ्तारी के बाद उसके पास से बरामद तीन एके-47 के बाद इस मामले का भंडफोड़ हुआ था कि मध्य प्रदेश के जबलपुर से सेना की शस्त्र फैक्ट्री से यहां 50 से ज्यादा एके-47 लाए लाई गईं थीं. इसके बाद से अब तक 22 एके-47 बरामद की जा चुकी हैं और एक दर्जन से ज्यादा लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है. इस मामले की जांच राष्ट्रीय जांच एजेंसी भी कर रही है.