Bihar Assembly Election 2020: बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर चुनावी रैली और चुनाव प्रचार अभियान जोरशोर से चल रहा है. नेताओं द्वारा रैलियों का सिलसिला भी लगातार जारी है. लेकिन इस बीच, चुनावी रैली में जनता को संबोधित करते हुए वैशाली में एक नेताजी रैली के दौरान बाल-बाल बचे और उनके साथ कई लोग मंच के साथ नीचे गिर पड़े. इससे पहले भी लालू के समधी भी मंच पर भाषण देने के दौरान मंच सहित गिर पड़े थे. Also Read - रांची से बैठे-बैठे लालू कर रहे डीलिंग-एब्सेंट हो जाओ, तुमको आगे बढ़ा देंगे, Audio हुआ Viral

लोजपा प्रत्याशी रविंद्र सिंह का टूटा मंच Also Read - सियासी झड़प: नीतीश ने कहा-मैंने 'रिटायरमेंट की बात नहीं की थी' तेजस्वी ने पूछा-नैतिकता नहीं बची?

ताजा घटना वैशाली के महनार की है, जहां लोजपा प्रत्याशी इंजीनियर रविंद्र सिंह का मंच उस समय टूट गया, जब वह एक सभा को संबोधित करने के लिए अपने समर्थकों के साथ मंच पर पहुंचे थे कि चुनावी मंच अचानक भरभरा कर टूट गया, जिसके चलते अफरा-तफरी मच गई. इस दौरान मंच टूटने के कारण कई लोगों को चोटें आईं. वहीं, लोजपा प्रत्याशी इंजीनियर रविंद्र सिंह बाल-बाल बच गए. Also Read - Hilsa Constituency Result: हिलसा सीट के नतीजे पर बोले बिहार सीईओ- सभी मापदंड के पालन के बाद घोषित किया गया परिणाम

मंच टूटने का वीडियो हो रहा वायरल

मंच टूटने का यह वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है कि चुनावी सभा के दौरान आवश्यकता से अधिक लोग मंच पर चढ़ गए थे, जिसके चलते मंच अचानक टूट गया. मंच टूटते ही वहां भगदड़ मच गई. इस घटना के बाद मंच के नीचे मौजूद लोगों ने प्रत्याशी समेत सभी लोगों को बचाया.

बता दें कि रविंद्र सिंह एलजेपी उम्मीदवार हैं और वो जैसे ही भाषण देने मंच पर पहुंचे, वहां  रविंद्र सिंह जिंदाबाद के नारे लगने लगे और उत्साहित नेताजी भाषण देने पहुंचे, उनके पहुंचते ही मंच टूट गया. मंच टूटते ही मौके पर अफरा-तफरी मच गई. जानकारी के अनुसार मंच पर क्षमता से अधिक लोग चढ़ गए थे. जिसकी वजह से ये हादसा हुआ है.