Bihar Chunav 2020: बिहार में विधानसभा चुनाव के तीसरे और अंतिम फेज का मतदान (Final Phase Of Bihar Polls) जारी है. अंतिम चरण में 15 जिलों की 78 विधानसभा सीटों पर वोट डाले जा रहे हैं. चुनाव के बीच बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने ट्वीट कर मतदाताओं से अपील की है कि अपनी ज़िम्मेदारी का निर्वहन करते हुए मताधिकार का अवश्य प्रयोग करें. Also Read - काशी: पीएम मोदी ने किया 'देव दीपावली' का आगाज: विपक्ष पर साधा निशाना, 'कुछ लोगों के लिये विरासत का मतलब परिवार से है'

नीतीश कुमार ने ट्वीट किया, ‘बिहार विधानसभा चुनाव के तीसरे चरण में आज 78 सीटों पर मतदान है. इन क्षेत्रों के मतदाताओं से मेरी अपील है कि अपनी ज़िम्मेदारी का निर्वहन करते हुए मताधिकार का अवश्य प्रयोग करें. वोट करें. आपका एक वोट बिहार में विकास की गति को जारी रखते हुए इसे एक विकसित प्रदेश बनाएगा.

पीएम मोदी ने ट्वीट किया, ‘बिहार विधानसभा चुनावों में आज तीसरे और आखिरी चरण का मतदान है. सभी मतदाताओं से मेरी विनती है कि वे अधिक से अधिक संख्या में लोकतंत्र के इस पावन पर्व में भागीदार बनें और वोटिंग का नया रिकॉर्ड बनाएं. और हां, मास्क पहनने और सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान भी अवश्य रखें.

उधर, न्यूज एजेंसी ANI से बात करते हुए तेजस्वी यादव ने कहा, ‘मैं सभी लोगों से लोकतंत्र के इस पर्व में भाग लेने और वोट डालने की अपील करता हूं. इस चुनाव में बिहार अपने भविष्य पर फैसला लेगा. नीतीश जी थक गए हैं और वे राज्य को संभालने में असमर्थ हैं.

उधर, LJP प्रमुख चिराग पासवान ने कहा, ;जिस तरह से लोग ‘बिहार फर्स्ट, बिहारी फर्स्ट’ से जुड़ रहे हैं, मेरा मानना है कि इस चरण में भी हमारा प्रदर्शन अच्छा रहेगा. एक बात बहुत स्पष्ट है कि नीतीश कुमार जी कभी सीएम नहीं बनेंगे.