पटना: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पाकिस्तान स्थित आतंकी संगठन जैश ए मोहम्मद के, नियंत्रण रेखा के दूसरी ओर स्थित शिविर पर मंगलवार को तड़के भारतीय वायुसेना द्वारा बम गिराए जाने के बारे में कहा कि ऐसी कार्रवाई प्रारंभ हो गयी है और अब आतंकवाद से जरूर मुक्ति मिलेगी. Also Read - 54 जिलों से हैं 50% प्रवासी, 44 यूपी-बिहार के ही, PM मोदी का वाराणसी, योगी का गोरखपुर, अखिलेश का इटावा लिस्ट में

Also Read - राजद नेताओं पर मामला दर्ज होने पर भड़के तेजस्वी, कहा, 'हमें डरा नहीं सकते'

भारतीय वायुसेना ने पाकिस्‍तान में Terror Camps को किया तबाह, जानें अब तक का पूरा घटनाक्रम Also Read - लव मैरिज के बाद मायके में रह रही महिला का घर रहस्मयी विस्फोट से उड़ा, नवजात के साथ गंवाई जान

पटना में मंगलवार को पत्रकारों से बातचीत में नीतीश ने वायुसेना के आज के अभियान के बारे में कहा कि जो भी जरूरी कार्रवाई करनी है, भारत सरकार करे. आज उसका एक उदाहरण सामने आया है. नीतीश ने कहा कि मैं समझता हूं कि आतंकवाद के खिलाफ लोगों के मन में जो आक्रोश है वह स्वाभाविक है. उसे देखते हुए ऐसी कार्रवाई प्रारंभ हो गयी है और मेरी समझ से आतंकवाद से जरूर मुक्ति मिलेगी. उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने वायुसेना की कार्रवाई के संदर्भ में कहा कि पूरा देश भारतीय वायु सेना के साथ खड़ा है और पूरा देश खुश है. हमारे प्रधानमन्त्री ने संकल्प लिया था कि हमारे देश के शहीदों का खून बेकार नहीं जायेगा. सुशील ने कहा कि प्रधानमंत्री ने बिहार के बरौनी की सभा में कहा था कि जो आग आपके दिल में जल रही है वही आग मेरे दिल में लगी है.

पुलवामा आतंकी हमले का बदला लेने पर देशभर ने किया भारतीय वायुसेना को सलाम

भारतीय वायु सेना ने फिर दिखाया अपना करिश्मा

उप मुख्यमंत्री ने कहा कि आज तड़के भारतीय वायु सेना के जवानों ने पकिस्तान की सीमा में घुस कर आतंकी ठिकानों को नष्ट कर दिया. उन्होंने कहा कि विस्तृत जानकारी अभी आएगी लेकिन पूरा देश भारतीय वायु सेना के पीछे खड़ा है. सुशील ने कहा कि यही भारतीय वायु सेना है जिन्होंने कारगिल के युद्ध में भी बहादुरी दिखाई थी. आज एक बार फिर भारतीय वायु सेना ने अपना करिश्मा दिखाया है. उन्होंने कहा कि पूरा देश प्रधानमन्त्री और सैन्य बलों के साथ है.

Indian Army ने गुजरात सीमा के पास पाकिस्तानी ड्रोन को मार गिराया

बिहार विधान परिषद में कांग्रेस सदस्य ने भी दी बधाई

उन्होंने कहा कि वे राजनैतिक दलों से भी अपील करेंगे कि इस समय कोई राजनीति नहीं होनी चाहिए, कहीं भी देश विभाजित दिखाई नहीं पड़ना चाहिए, पूरा देश प्रधानमंत्री और सेना के पीछे खड़ा होना दिखाई पड़ना चाहिए. बिहार विधान परिषद में कांग्रेस सदस्य प्रेमचंद मिश्र ने इस कार्रवाई के लिए भारतीय वायुसेना को बधायी देते हुए कहा कि उनकी पार्टी आरंभ से यह मानती रही है कि भारतीय वायुसेना किसी भी परिस्थिति और चुनौती से निपटने में सक्षम है.