Bihar CM नीतीश कुमार भी गांजा पीते थे, RJD विधायक ने लगाया विवादास्पद आरोप

बिहार में शराबबंदी को लेकर सत्‍ताधारी पार्टी जेडीयू और विपक्षी दल आरजेडी के बीच तीखी बयानबाजी और आरोप- प्रत्‍यारोप जारी है

Advertisement

Bihar: बिहार में शराबबंदी को लेकर सत्‍ताधारी पार्टी जेडीयू और विपक्षी दल आरजेडी के बीच तीखी बयानबाजी जारी है. इसी क्रम में राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के एक विधायक ने मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार (Bihar CM Nitish Kumar) पर गांजा पीने का आरोप जड़ दिया. बेगूसराय जिले के चेरिया बरियारपुर विधानसभा क्षेत्र से आरजेडी विधायक राजवंशी महतो (Rajvanshi Mahto) ने कहा, मीडिया से बात करते हुए कहा, 'मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी धूम्रपान करते थे.

Advertising
Advertising

मुख्‍मंत्री नीतीश कुमार द्वारा शराब के सेवन के खिलाफ शपथ लेने के चंद दिन बाद ही राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के विधायक महतो ने रविवार को आरोप लगाया कि बिहार के मुख्यमंत्री मारिजुआना धूम्रपान करते हैं. उन्होंने बिहार में शराबबंदी को 'आईवाश' भी बताया और कहा कि नीतीश कुमार लोगों को धोखा दे रहे हैं.

राजवंशी महतो ने मीडिया से बात करते हुए कहा, 'मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी धूम्रपान करते हैं मारिजुआना (गांजा) जो मद्यपान की श्रेणी में आता है. बिक्री और खपत राज्य में मारिजुआना पर भी प्रतिबंध लगा दिया गया है. आरजेडी विधायक ने पूछा, वह मारिजुआना की लत क्यों नहीं छोड़ रहे ?"

यह भी पढ़ें

अन्य खबरें

बेगूसराय जिले के चेरिया बरियारपुर विधानसभा क्षेत्र के विधायक महतो ने कहा "बिहार में शराबबंदी सिर्फ दिखावा है. यह राज्य के हर गांव और शहर में उपलब्ध है. नीतीश कुमार सिर्फ बिहार के लोगों को धोखा दे रहे हैं." फिर उन्होंने पूछा, ''अगर बिहार में शराब बैन है, तो नीतीश कुमार दूसरों को शपथ लेने लिए क्यों मजबूर कर रहे हैं?'' ? वह इसे अपने ऊपर क्यों नहीं लागू कर रहे हैं?"

Advertisement

आरजेडी विधायक ने आरोप लगाते हुए कहा "बिहार में माफिया गरीब लोगों के माध्यम से काम कर रहे हैं और राज्य पुलिस ले रही है, "केवल गरीबों के खिलाफ कार्रवाई, वास्तविक माफिया के खिलाफ नहीं." बता दें इस सप्ताह की शुरुआत में नीतीश कुमार ने अपने मंत्रियों और राज्य के शीर्ष अधिकारियों के साथ बिहार में शराबबंदी कानून को सफलतापूर्वक लागू करने के लिए शराब का सेवन नहीं करने की शपथ ली थी.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें मनोरंजन की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date:November 28, 2021 8:04 PM IST

Updated Date:November 28, 2021 8:04 PM IST

Topics