हाजीपुर: बिहार के वैशाली जिले के महुआ थाना क्षेत्र में सोमवार को अज्ञात लुटेरों ने एक बैंक में धावा बोलकर करीब 10.25 लाख रुपये लूटकर फरार हो गए. लुटेरों ने बैंक में दहशत पैदा करने के लिए गोली भी चलाई, हालांकि इसमें किसी को कोई नुकसान नहीं हुआ.

पुलिस के अनुसार, यूनियन बैंक की रामपुर रत्नाकर शाखा में दोपहर के बाद पांच से सात की संख्या में ग्राहक के रूप में आए लुटेरों ने धावा बोल दिया और कैश काउंटर पर बैठे कैशियर को हथियार का भय दिखाकर वहां रखे सारे पैसे लूट लिए. लुटेरों ने इस दौरान कई ग्राहकों से भी पैसे लूटे.

लुटेरों ने इस दौरान बैंक में गोलीबारी भी की हालांकि इस गोलीबारी में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है. घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी बैंक में लगे सीसीटीवी का हार्डडिस्क भी निकाल ले गए. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि लुटेरों के हाथ करीब 10.25 लाख रुपये लगे हैं. पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है तथा जिले से निकलने वाले रास्तों पर वाहनों की जांच की जा रही है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार लूटरें बैंक में ग्राहक बन कर घुसे. कुछ देर के बाद उन्होंने हथियार के दम पर बैंककर्मियों को धमकाया और कैश अपने कब्जे में लेकर फरारा हो गए. दिन दहाड़े लूट के बाद क्षेत्र में दहशत का माहौल है.

(इनपुट-एजेंसी)