Rhea Chakraborty Arrested: सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने पूछताछ के बाद सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार कर लिया है. उसकी गिरफ्तारी पर बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने कहा है कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने उसके खिलाफ सबूत पाए होंगे, तभी उसे गिरफ्तार किया गया है. उन्होंने कहा कि ये बिहार की जीत है. अब बस सुशांत की मौत से पर्दा उठने का इंतजार है। Also Read - SSR Death Case: RJD नेता का विवादित बयान-राजपूत थे ही नहीं सुशांत, मचा बवाल, देखें Video

उन्होंने कहा कि एनसीबी की जांच में तो यह साफ हो गया कि ड्रग पैडलर्स के साथ रिया के संबंध थे. वो कह रही है कि इसके लिए या उसके लिए ड्रग्स ले रहे थे. कहने को तो हम कुछ भी बहाना बना सकते हैं. एनसीबी सुशांत सिंह राजपूत के मामले में ड्रग्स एंगल से जांच कर रही थी और एजेंसी को सुबूत मिले होंगे. सुशांत की मौत से जल्द पर्दा उठ जाएगा और सच्चाई सबके सामने होगी. Also Read - बिहार के DGP गुप्तेश्वर पांडे बने 'रॉबिनहुड', Bigg Boss फेम दीपक ठाकुर के गाने में आएंगे नज़र, लोग बोले- क्या करके मानेंगे?

बता दें कि अब से कुछ ही देर पहले एनसीबी ने एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार कर लिया है और इसके लिए एनसीबी सभी औपचारिकताएं पूरी कर रही है. इस मामले में एनसीबी रिया से घंटों तक की पूछताछ कर चुकी है और आज लगातार तीसरे दिन रिया चक्रवर्ती को पूछताछ के लिए बुलाया गया था और एजेंसी ने दफ्तर से ही रिया को गिरफ्तार कर लिया.

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के उप निदेशक केपीएस मल्होत्रा ने बताया, ‘कागजी कार्रवाई और अन्य औपचारिकताएं पूरी की जा रही हैं.’ रिया करीब साढ़े 10 बजे कार से दक्षिण मुंबई के बलार्ड एस्टेट स्थित एनसीबी के दफ्तर पहुंची थीं और इस दौरान मुंबई पुलिस गाड़ी उनकी सुरक्षा के लिए कार के साथ-साथ चल रही थी. एनसीबी ने रिया से रविवार को छह घंटे और सोमवार को आठ घंटे तक पूछताछ की थी.