Happy Birthday Tejashwi Yadav: बिहार के मोस्ट एलिजिबल बैचलर, युवा नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) आज 31 साल के हो गए हैं. तेजस्वी यादव को उनके 31 वें जन्मदिन पर देश भर से बधाइयां मिल रही हैं. आधी रात को जहां तेजस्वी ने मां राबड़ी के साथ केक काटकर अपना बर्थ डे सेलिब्रेट किया तो वहीं सोशल मीडिया (Social Media) पर  तेजस्वी यादव के प्रशंसक फैंस और समर्थक उनके जन्मदिन की शुभकामनाएं दे रहे हैं. Also Read - Bihar Politics: मर्यादा भूले तेजस्वी, सीएम नीतीश से पूछा सवाल-क्या आपको लड़की पैदा होने का डर था..

आज तेजस्वी का बर्थडे है और बर्थडे के अगले दिन यानि कल 10 नवंबर को बिहार चुनाव के नतीजे भी आने वाले हैं. ए्ग्जिट पोल के नतीजों के अनुसार तेजस्वी बिहार के सीएम बनने जा रहे हैं, लेकिन ऐक्जैट नतीजों पर सबकी नजर है. नतीजों से पहले तेजस्वी ने अपने कार्यकर्ताओं के लिए चेतावनी जारी की है कि परिणाम कुछ भी आए लेकिन आपा नहीं खोना है. Also Read - रांची से बैठे-बैठे लालू कर रहे डीलिंग-एब्सेंट हो जाओ, तुमको आगे बढ़ा देंगे, Audio हुआ Viral

सबसे कम उम्र के डिप्टी सीएम बने थे तेजस्वी यादव Also Read - सियासी झड़प: नीतीश ने कहा-मैंने 'रिटायरमेंट की बात नहीं की थी' तेजस्वी ने पूछा-नैतिकता नहीं बची?

बता दें कि तेजस्वी यादव के नाम 26 साल की उम्र में बिहार के डिप्टी सीएम बनने का भी रिकॉर्ड है और बिहार में इस बार महागठबंधन की तरफ से वो सीएम का चेहरा भी हैं. लेकिन तेजस्वी को लेकर एक बात और भी है कि वो लड़कियों के बीच काफी पॉपुलर हैं.

44 हजार से ज्यादा लड़कियों ने भेजा था शादी का प्रस्ताव

जब वे बिहार के उपमुख्यमंत्री के साथ ही पथ निर्माण विभाग का भी कार्यभार देख रहे थे तो उनके विभाग की तरफ से बिहार की सड़कों की बदहाल स्थिति बताने के लिए वॉट्सऐप नंबर जारी किया गया था और उस नंबर पर सड़कों की स्थिति बताने के लिए तो कम अधिकांश संदेश राज्य के उप मुख्यमंत्री और पथ निर्माण मंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव के लिए शादी के प्रस्ताव आने लगे थे. सरकारी वॉट्सऐप नंबर पर 44 हजार से ज्यादा लड़कियों ने तेजस्वी को शादी का प्रस्ताव भेजा था, जिसे देखकर अधिकारी परेशान हो गए थे.

तेजस्वी को गुलाब देने के लिए लग गई थी लड़कियों की लंबी लाइन

वहीं मंत्री रहे तेजस्वी एक बार जहानाबाद से गुजर रहे ते तो तेजस्वी वेलेंटाइन डे पर गुलाब देने के लिए लड़कियों की लंबी लाइन लग गई थी. तेजस्वी का काफिला रूक गया था और तेजस्वी ने भी किसी को निराश नहीं किया. हर किसी से गुलाब का फूल लिया था और सबके साथ सेल्फी भी ली थी.