Kadwa Barari korha District Chunav 2020 Results Live: कटिहार जिले की विधानसभा क्षेत्रों में भाजपा ने शुरुआती रुझानों में भारी भरकम बढ़त बनाई हुई है. कटिहार विधानसभा क्षेत्र की छह सीटों में भाजपा 4 सीटों में आगे चल रही है. Also Read - तेजस्वी यादव का बड़ा ऐलान- बिहार की जनता और बर्दाश्त नहीं करेगी, हम सड़कों पर उतरेंगे

अगर कटिहार की विधानसभा (Katihar Chunav 2020 Result Updates) सीटों में कदवा विधानसभा की बात करें तो यहां से जेडियू के सूरज प्रकाश राय आगे चल रहे हैं. Also Read - RJD का दावा- बिहार में ज्यादा दिन नहीं चलेगी NDA की सरकार, नीतीश कुमार को दिया यह 'ऑफर'

इसी तरह अगर बिहार में अगर बरारी विधानसभा सीट के ताजा नतीजों पर ध्यान दें तो यहां से जेडीयू के बिजय सिंह बिभाश आगे चल रहे हैं. यहां पर आरजेडी के नीरज कुमार शुरुआती रुझानों से बीजेपी से पीछे चल रहे हैं. Also Read - Nitish Cabinet Expansion News: अगले सप्ताह मंत्रिमंडल का विस्तार कर सकते हैं नीतीश कुमार, इन्हें मिल सकता है चांस!

कोढ़ा विधानसभा सीट से एनडीए आगे चल रही है. यहां से बीजेपी की कविता देवी ने बढ़त बनाई हुई है. कोढ़ा विधान सभा सीट से महागठबंधन ने कांग्रेस पार्टी की पूनम कुमारी को मैदान पर उतारा था.

आपको बता दें कि अभी तक बिहार विधानसभा चुनावों के जो भी नतीजे सामने आए हैं उसमें एनडीए सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी है. एनडीए को अभी तक रुझानों में 130 से अधिक सीटे मिल चुकी हैं जबकि वहीं आरजेडी 100 सीटों के आसपास रुझानों में आगे चल रहीहै.

वहीं बिहार विधान सभा चुनाव मतगणना पर चुनाव आयोग ने कहा कि नतीजे आनें में काफी वक्त लग सकता है. चुनाव आयोग के अधिकारियों ने कहा कि दोपहर तक लगभग एक करोड़ वोटो की गिनती हो चुकी है.